सीसोटार में घाघरा में नहाते समय युवती डूबी, तीन अन्य को बचाया गया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर (बलिया)। थाना क्षेत्र के दियारा सीसोटार में सोमवार को घाघरा नदी में नहाते समय प्रियंका (18) डूब गई, जबकि डूब रही तीन अन्य लड़कियों को एक व्यक्ति ने बचा लिया. गांव वालों और बाहर से आए गोताखोरों द्वारा काफी तलाश के बावजूद प्रियंका का पता नहीं चल सका.

बताया जाता है कि बांसडीह थाना क्षेत्र के हालपुर गांव निवासी श्रीभगवान राजभर की पुत्री प्रियंका कुछ दिन पूर्व सीसोटार गांव में अपने मामा नरेश राजभर के यहां आई थी. सोमवार को सुबह राजभर बस्ती के सोनी, पूजा व पिंकी के साथ प्रियंका नदी में नहाने गई थी. नहाते समय प्रियंका सहित पिंकी, पूजा व गुड़िया गहरे पानी में पहुंच डूबने लगीं. इस दौरान पिंकी, पूजा व गुड़िया ने एक दूसरे को पकड़ लिया, जबकि प्रियंका उनसे अलग हो पानी में डूब गई. उसी दौरान नदी में अपनी नाव को तलाश करते सीसोटार निवासी अर्जुन राजभर वहां से गुजरा. पानी के ऊपर एक लड़की का हाथ दिखाई देने पर वह तत्काल नदी में घुस गया, जहां ऊपर निकले हाथ को पकड़ खींचने लगा थोड़ा प्रयास के बाद उसने बेहोश पिंकी, पूजा व गुड़िया को पानी से बाहर निकाल तट पर लिटाकर शोर मचाया.

उसके शोर पर तत्काल मौके पर पहुंचे लोगों के सहयोग से सभी को उनके घर पहुंचाया गया. करीब आधा घंटा बाद होश में आने पर तीनों ने परिवार वालों को प्रियंका के डूब जाने की बात बताई. प्रियंका की खबर मिलते ही नरेश राजभर के परिवार में कोहराम मच गया. महिलाएं दहाड़े मारकर रोने लगी. बाद में प्रियंका को तलाशने हेतु सैकड़ों लोग नदी तट पर पहुंच गए. इस दौरान सूचना पाकर थानाध्यक्ष अतुल कुमार राय ने भी मौके पर पहुंच घटना के बारे में पूछताछ किया.