15 लाख की लागत से कर्ण छपरा में बनेगा सामुदायिक केन्द्र

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। कर्ण छपरा में 15 लाख की लागत से सामुदायिक भवन का निर्माण कराने की घोषणा संसद भरत सिंह करते हुए गांव की बिजली, सड़क व पेयजल की स्थिति सुधारने की बात कही.

भरत सिंह मंगलवार को कर्ण छपरा में आयोजित चौपाल में ग्रामीणों की समस्यायों को सुनने के बाद सम्बोधित कर रहे थे. सांसद ने मोदी व योगी सरकार के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि जातिवादी व अपराधी प्रवृति के लोगो के दिन लद चुके हैं. इन दोनों सरकारों में सब का साथ सब का विकास के तर्ज पर कार्य कराए जा रहे है. उन्होंने बलिया संसदीय क्षेत्र के सर्वांगीण विकास का संकल्प दोहराते हुए कहा कि यह कि लोगों की खुशहाली व तरक्की ही उनके राजनीतिक जीवन का उद्देश्य है.

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए बैरिया के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा बड़े भाई भरत सिंह ही मेरे नेता है, मेरे विधायक निधि को जहां चाहे विकास कार्यों में लगा सकते हैं. उन्होंने बैरिया के पारदर्शी तरीके से सर्वांगीण विकास का वादा करते हुए लोगों से कहा कि उनका दरवाजा बैरिया की जनता जनार्दन के लिए चौबीसों घण्टे खुले हुए है. अगर आप लोग रात में 12 बजे भी किसी समस्या के लिए फोन करेंगे तो मैं आप लोगो के बीच हाजिर रहूंगा. कर्ण छपरा में एक शीतल पेयजल वाटर कूलर प्लांट भी लगवाने की घोषणा सांसद ने की. कार्यक्रम में अरुण सिंह बन्टू, पूर्व प्रधान कृष्ण कुमार सिंह, हरि सिंह, जय राम सिंह, अनमोल पांडेय, आजाद सिंह, आनन्द सिंह, पंकज पाठक, अनमोल सिंह, ताड़केश्वर गोड़, मन्तु बिंद, मंटन वर्मा सहित दर्जनों लोगों ने सम्बोधित किया.

 

बनारस लाइव लेटेस्ट अपडेट

बलिया लाइव लेटेस्ट अपडेट