डोमनपुरा में सिलेंडर विस्फोट, अग्नि का तांडव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर (बलिया)। नगर के मोहल्ला डोमनपुरा में मंगलवार को दोपहर में पाइप के लीकेज के कारण सिलेंडर फटने से मकान के अंदर आग पकड़ लिया, जिससे हजारों रुपये मालियत के घरेलु सामान जल कर नष्ट हो गए. यदि मोहल्ला के युवकों ने तत्परता से आग पर काबू नहीं पाया होता तो आग पास पड़ोस के मकानों तक फैल कर काफी तबाही मचाई होती.

डोमनपुरा निवासी राधे पांडेय ने दोपहर में खाना बनाने हेतु चूल्हा को जलाने के लिए जैसे ही माचिस की तीली जलाई, लिकेज पाइप में आग पकड़ लिया, जिससे वह तेजी से जलने और आग चारों तरफ फैलेने लगी. आग पकड़ते ही राधा पांडेय और उनकी पत्नी घबरा गए और शोर मचाते हुए तेजी से मकान के बाहर की तरफ भागे. उनकी शोर पर जब तक पास पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तब तक आग मकान के चारों तरफ फैल विकराल रूप धारण कर लिया.

उसी दौरान तेज आवाज के साथ सिलेंडर फट गया, जिससे मौके पर पहुंचे लोग घबरा कर पीछे हट गए. बाद में कुछ साहसी यु्कों ने अपने बगल के मकान के छत पर चढ़ पानी फेंक कर करीब घंटे भर के अथक प्रयास के बाद आग पर किसी प्रकार काबू पाया. तब तक राधे पांडेय का अनाज, कपड़े, बर्तन, बिस्तर, टीवी, पंखा आदि तथा बगल के लल्लन पांडेय का अनाज, उपला, बिस्तर आदि जल कर नष्ट हो गया. इस दौरान राधे पांडेय के मकान की दीवार भी फट गई.

बनारस लाइव लेटेस्ट अपडेट

बलिया लाइव लेटेस्ट अपडेट