बक्सरः मार्शल सवार दबंगों ने पति की कनपटी पर सटाया पिस्टल और उठा ले गए रेवती की नवविवाहिता को

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बक्सर। शनिवार को दिनदहाड़े असलहे के बल पर मार्शल सवार दबंग एक नव विवाहिता को उसके मुंह में कपड़े ठूंस उसके पति के सामने अपहृत कर ले गए. बताया जाता है कि दबंग जाते-जाते पीड़ित पति को धमका कर भी गए. इस वारदात से बक्सर में दहशत का माहौल है. इस मामले में चार नामजद समेत कुल पांच लोगों के विरुद्ध अपहृत के पति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

बलिया जिले के रेवती निवासी पीड़ित पति पिंटू पासवान पुत्र मदन कुमार पासवान ने बताया कि छह माह पहले उसकी शादी बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के सोनबरसा निवासी मनसी पासवान की पुत्री लक्ष्मीना देवी के साथ हुई थी. आज तड़के सास की तबियत खराब होने की सूचना मिली तो वह पत्नी को उसकी मां से मिलवाने ससुराल जा रहा था. गंगा पुल के उस पार से साधन मिलने में देरी होने पर वे दोनों पैदल ही पुल पार कर रहे थे.

इसी दौरान अचानक सफेद रंग की एक मार्शल गाड़ी और लाल रंग की पैशन प्रो बाइक उनके करीब आकर रुकी. उनमें से एक ने उसकी कनपटी पर पिस्टल भिड़ा दिया, जबकि उनमें से दो उसकी पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंसने लगे. मार्शल सवार तीन की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने पिंटू पासवान को हथियार का भय दिखाकर उनकी पत्नी को गाड़ी में खींच कर बैठा लिया. इस दौरान महिला द्वारा मौके पर काफी हो-हल्ला भी मचाया गया. जब तक की लोगबाग कुछ समझ पाते मार्शल सवार अपराधी महिला को लेकर बक्सर की ओर फरार हो गए. महिला के पति ने बताया कि घटना के विरोध करने पर अपराधियों द्वारा उसके साथ मारपीट भी की गयी. अपराधियों ने धमकी दी है कि अगर इस बात की जानकारी पुलिस को दी तो जान से हाथ धोना पड़ेगा.

घटना का जिक्र करते पति पिंटू पासवान ने बताया कि कुछ दिन पूर्व आरोपितों में से एक चंदन तिवारी खुद को लड़की का मौसेरा भाई बताते हुए मिलने के लिए लड़की के ससुराल रेवती पहुंचा था. वहां पत्नी द्वारा पहचानने से इन्कार करने के बाद उसे दरवाजे से भगा दिया गया था. आज फिर उन्हीं लोगों द्वारा अपहरण की घटना को अंजाम दिया गया है.

इस घटना से हतप्रभ पति को कुछ समझ ही नहीं आया कि क्या करे. वह सीधे ससुराल चला गया और सास-ससुर को पूरी बात बताने के बाद प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए औद्योगिक थाना पहुंचा. मामले में पति द्वारा दिए गए आवेदन में गिट्टू तिवारी, सोनू कानू, चंदन तिवारी तथा गुड्डू तुरहा को नामजद किया गया है, जबकि एक अज्ञात है. औद्योगिक थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने मामले की पुष्टि करते बताया कि आवेदन ले लिया गया है. घटना नगर थानाक्षेत्र का है, इसलिए नगर थाना को आवश्यक कार्रवाई के लिए प्रेषित कर दिया गया है.