नरही कांड की न्यायिक जांच हो – भाजपा

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। भारतीय जनता पार्टी ने नरही कांड की न्यायिक जांच की मांग की है. रविवार को देर शाम लोक निर्माण विभाग के डाक बंगला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं नरही कांड जांच समिति के अध्यक्ष राज्यसभा सांसद शिवप्रताप शुक्ल ने कहा कि इसकी निष्पक्ष जांच न्यायिक अधिकारी ही कर सकता है.

इसे भी पढ़ें

आठ दिन पहले ढला छज्जा गिरा, मासूम की मौत

पुल से रेलवे ट्रैक पर कूदी महिला, हालत गंभीर

उन्होंने बताया कि इस कांड की जानकारी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को भी भेज दी गई है. उम्मीद करते हैं कि जल्द ही प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य बलिया आएंगे और पुलिस फायरिंग में मारे गए भाजपा नेता विनोद राय के परिजनों से मुलाकात करेंगे. उन्होंने अखिलेश सरकार को देश की सबसे भ्रष्ट प्रदेश सरकार बताते हुए कहा कि सपा राज में कोई भी सुरक्षित नहीं है.

इसे भी पढ़ें-

आपदा राहत चेक न बंटने से किसानों में आक्रोश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सब्जियों की खेती करने वाले किसान तो तबाह हो गए

शिवप्रताप शुक्ल की मांगें

विनोद राय के परिजनों को 50 लाख की आर्थिक सहायता तथा पुलिस फायरिंग में हुए घायलों को दो लाख की आर्थिक सहायता दी जाए. विनोद राय की पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाए.

इसे भी पढ़ें – 15 को स्वतंत्रता दिवस, 18-19 को बलिदान दिवस

इस दर्दनाक कांड में घायल महिला बसंती देवी को जिला चिकित्सालय से अन्यत्र रेफर कराने का निर्देश पार्टी के स्थानीय नेताओं को दिया. उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पताल किसी के इलाज लायक नहीं रह गया है. भारी दुर्व्यवस्था का शिकार है बलिया का जिला अस्पताल. इस मौके पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदी, प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, जिला प्रभारी देवेंद्र सिंह, नीलम सोनकर आदि मौजूद रही.

इसे भी पढ़ें – नरही कांड में भाजपा विधायक समेत 444 पर मुकदमा दर्ज