चार दिन से लापता युवक की लाश गांव के पोखरे के पास एक गड्ढे में मिली

हल्दी, बलिया. चार दिन से लापता बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बिगही गांव निवासी 22 वर्षीय युवक मनजी श्रीवास्तव की लाश रविवार के दिन गांव के पोखरे के पास के गड्ढे में मिली. पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रविवार की सुबह करीब एक बजे गांव के लोगों ने पोखरे के पास के गड्ढे में एक युवक की लाश देखकर शोर मचाया. शोर सुनकर गांव के तमाम लोग पहुंच गए. लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

 

सूचना पर पहुचे थानाध्यक्ष बांसडीह रोड मंटू राम अपने हमराहियों के साथ पहुचे तब गांव वालो की मदद से शव को बाहर निकाला गया. शव की पहचान बिगही गांव निवासी मनजी श्रीवास्तव (22) पुत्र दूधनाथ श्रीवास्तव के रूप में की गयी. परिजनों ने बताया कि मनजी चार दिन से लापता था. खोजबीन की गई लेकिन उसका कही पता नही चला. तो इसकी गुमसुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी गयी थी. वही थानाध्यक्ष मंटू राम ने बताया कि युवक का शव पूरी तरह से सड़ चुका है और जानवरों ने उसके शव को छत-विच्छिप्त कर दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया ने बताया कि मृतक युवक के पिता की तरफ से तहरीर मिली है. जांच कर कार्यवाही की जाएगी. शव को अंत परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. उधर मनजी श्रीवास्तव कि मौत कि खबर सुनकर उसके परिवार वालों का रों – रों के बुरा हाल हो गया है.  प्राप्त जानकारी के अनुसार मन जी सीधा व बहुत ही मिलन सार लड़का था. वो गाव के सभी लोगो का चहेता था. लोगों ने बताया कि वो कहीं जाता भी नहीं था.

(हल्दी से संवाददाता आरके की रिपोर्ट)