बड़ी तादात में है बलिया के मतदाता सूची में बिहार के लोगों का नाम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया(बलिया)। बार बार के शिकायत के बावजूद बिहार के मतदाताओ का नाम यूपी के मतदाता सूची से नही हटाया जा सका है. जबकि एक राजनैतिक दल छोड़कर सभी राजनैतिक दलों के कार्यकर्ताओ ने इसके लिए संबंधित कर्मचारियों अधिकारियों से शिकायत कर चुके है. बावजूद बिहार के मतदाताओं के नाम यूपी के मतदाता सूची में दर्ज है.
मुरलीछपरा विकास खंड के खवासपुर (बाबू के डेरा) के मतदाता सूची में बिहार के सैकड़ो लोगो का नाम बतौर मतदाता दर्ज है. इस बाबत वहाँ के लोगों ने बिहार के मतदाता सूची के साथ साथ शिकायत दर्ज कराई थी. बावजूद इसके कुछ नहीं हुआ.
इसी तरह इसी विकास खंड के रामपुर कोडरहा गांव के मतदाता सूची में बिहार के भगवानपुर के डेरा व बाली के डेरा के लोगों का नाम मतदाता सूची में दर्ज है.
बैरिया विकास खंड के गोपाल नगर गांव के मतदाता सूची में घाघरा नदी के उस पार सिवान जनपद के लोगों का नाम मतदाता सूची में दर्ज है. यही स्थिति क्षेत्र के कई सीमावर्ती गांवो का है. जहाँ के लोग यूपी और बिहार दोनों प्रान्तों में मतदान करते है. क्षेत्र के जागरूक लोगों ने जिला निर्वाचन अधिकारी का ध्यान अपेक्षित करते हुए उचित कार्यवाही करने की गुहार लगाई है.