लखनऊ में भाजपा प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज की निन्दा

बलिया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक द्वारिकापुरी स्थित सभागार में सम्पन्न हुई.

इसे भी पढ़ें – बाढ़ पीड़ितों तक नहीं पहुंच रही राहत सामग्री – तिवारी

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अरूण सिंह बन्टू ने कहा कि बुधवार को भाजपा द्वारा लखनऊ में आयोजित धरना प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं के ऊपर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया जाना निन्दनीय है. लोकतन्त्र  में शान्ति पूर्व ढ़ंग से अपनी बात को सरकार के समक्ष रखना हर एक व्यक्ति का अधिकार है, किन्तु सपा सरकार पुलिस के बल पर जनता की आवाज को दबाना चाहती है, जो कि कही से उचित नहीं है.

इसे भी पढ़ें – शिवपाल बोले, युद्ध स्तर पर चले बचाव व राहत का काम

 

प्रदेश सरकार अपराधियों  एवं गुण्डे-माफियों पर अंकुश लगाने में विफल साबित हुई है. वही दूसरी ओर पुलिस के बल पर आम जनता को प्रताड़ित किया जा रहा है. अखिलेश यादव के राज्य में कानून व्यवस्था लचर हो चुकी हैं और अपराधियों के मंसूबे दिनो-दिन बढ़ते जा रहे हैं. आगामी 2017 के चुनाव में उ0प्र0 की जनता इस निरंकुश सरकार को उखाड़ फेंकेगी. उ0प्र0 विकास के पथ पर चलाने और पुनः प्रदेश में रामराज स्थापित करने के लिए भाजपा के पूर्ण बहुमत की सरकार आवश्यक है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसे भी पढ़ें – तेज रफ्तार बाइक की चपेट आया युवक घायल

 

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अरूण सिंह बन्टू एवं संचालन महामंत्री अभिषेक पाण्डेय ने किया. बैठक में मुख्य रूप में ओंकार, गोपाल राय, अभिषेक मिश्रा, पंकज, हरि सिंह आदि उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ें – बाढ़ पीड़ितों को रोटी, पशुओं को चारा तक नसीब नहीं

 

Click Here To Open/Close