अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम हैं अखिलेश सरकार-बंटू

बलिया। बृजपाल तेवतिया पर हुए जानलेवा हमले के बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अरुण सिंह बंटू ने अखिलेश सरकार पर अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम होने का आरोप लगाया है.

मालूम हो कि राजनाथ सिंह के करीबी बीजेपी नेता बृजपाल तेवतिया की एसयूवी पर गुरुवार की रात एके-47 से फायरिंग की गई. फॉर्च्‍यूनर और क्वालिस से आए हमलावरों ने अंधाधुंध 100 राउंड गोलियां चलाईं. तेवतिया समेत 6 लोग जख्मी हो गए. 2 की हालत गंभीर है. इस मामले में एक महिला कॉन्स्टेबल के अलावा दो और लोगों से पूछताछ की जा रही है. बताया जाता है कि हमले के पीछे आपसी रंजिश एक वजह हो सकती है. तेवतिया के शरीर में लगी गोली नि‍काल दी गई है. उनकी हालत स्‍थि‍र है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया के द्वारिकापुरी में मोर्चा के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए अरुण सिंह बंटू कहा कि नोएडा/गाजियाबाद में अपराधियों ने भाजपा नेता बृजपाल की जान लेने की कोशिश की. इस वारदात ने अखिलेश सरकार की कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है. बैठक में रितेश पांडेय, बसंत सिंह, ज्ञान प्रकाश पांडेय, पंकज राय, अभिषेक तिवारी, आशीष प्रताप सिंह, राम जी वर्मा, पंकज पाठक, दीपक सिंह, हरि सिंह, राज सिंह, आदर्श प्रताप सिंह, मनीष कुमार, सत्यनारायण यादव ने विचार व्यक्त किए. अध्यक्षता अरुण सिंह बंटू तथा संचालन जिला मंत्री प्रशांत राय ने किया.

Click Here To Open/Close