जय छपरा गांव में झुलसी विवाहिता ने दम तोड़ा

बलिया लाइव ब्यूरो

लालगंज (बलिया)। दोकटी थाना क्षेत्र के जय छपरा गांव में एक विवाहिता की आग से झुलसने के कारण मौत हो गई. मौत की सूचना के बाद मायके के लोगों के साथ ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. उसके बाद आवश्यक कार्रवाई कर शव परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.

इसे भी पढ़ें – आकाशीय बिजली की चपेट में आए किसान की मौत

बताया जाता है कि जय छपरा गांव निवासी राहुल यादव पुत्र शंभू नाथ यादव की शादी बैरिया थाना क्षेत्र के बकुल्हा पूर्वी गांव के मनबोधन यादव की छोटी पुत्री मोती रानी से 2012 में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार की गई थी. राहुल यादव बाहर प्राइवेट नौकरी करता है. बृहस्पतिवार को घर के सभी लोग खेतों में काम करने गए थे. वह घर पर अकेली थी. पड़ोसी अपने दरवाजे पर बैठे थे कि अचानक चिल्लाने की आवाज के साथ ही आग की लपटें दिखाई देने लगी. हो हल्ला को सुनकर परिजन दौड़े. बहू को झुलसा देख तुरंत उसके मायके के लोगों को खबर कर दी गई. बहू को लेकर परिजन तुरंत सीएचसी सोनबरसा रवाना हो गए. हालत गंभीर देख उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसे भी पढ़ें – आखिर रिजवी के पीठ में छुरा कौन घोंप रहा है

वहां भी हालत ख़राब होने के कारण बनारस के लिए रेफर कर दिया गया. पास में पैसा ना होने की वजह स वे लोग घर से तैयारी के साथ बनारस जाने के योजना बनाकर घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. शव को घर लाया गया. सूचना पाकर लालगंज चौकी प्रभारी जगदीश बिश्वकर्मा मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर अंत्य परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया. इस बीच नायब तसीलदार शशिकांत मडि व क्षेत्राधिकारी बैरिया त्र्यंबक नाथ दुबे भी मौके पर पहुंचे. समाचार लिखे जाने तक इस संदर्भ में किसी के द्वारा पुलिस को कोई तहरीर नहीं दिया गया था.

इसे भी पढ़ें – लिया के पुलिसकर्मी को बरियारपुर स्टेशन पर गोली मारी

Click Here To Open/Close