वाणिज्य कर अधिकारियों की व्यापारियों संग रानीगंज में  बैठक कल

बैरिया (बलिया)। पूर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल रानीगंज अध्यक्ष रविंद्र सिंह गुड्डू ने सोमवार को एक प्रेसवार्ता के माध्यम से बताया कि आगामी एक जुलाई से लागू होने जा रहे जीएसटी को लेकर लोगों में फैली भ्रांतियों के निवारण के लिये रानीगंज व बैरिया बाजार के व्यापारियों व वाणिज्य कर विभाग के उच्चाधिकारियों की बैठक मंगलवार को रानीगंज जयश्री लॉज में आयोजित की गयी है.
यह बैठक दिन के 12 बजे से 2 बजे तक चलेगी. अध्यक्ष ने बताया कि बैठक मे आ रहे वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर केके श्रीवास्तव, एडिशनल कमिश्नर जयन्त सिंह, आनन्द राय, दिलीप प्रियदर्शी तथा वाणिज्य कर अधिकारी महमूद अंसारी व्यापारियों को जीएसटी के बारे मे विधिवत जानकारी देंगे तथा व्यापारियों द्वारा उठाये जाने वाले शंका सन्दर्भित सवालों का जवाब देंगे.
अध्यक्ष सिंह ने इस बैठक मे व्यापारी बन्धुओं से उपस्थित होकर जानकारी हासिल करने व शंका समाधान करने का आह्वान किया है. अध्यक्ष रवीन्द्र सिंह ने कहा कि परिवर्तन व तकनीक के इस दौर में सजग होने के बावजूद व्यापारियों का शोषण हो जाता है. इस बैठक को आयोजित करने का हमारा उद्श्य यही है कि हमारे व्यापारी भाई जीएसटी अथवा अन्य भी टैक्स सम्बन्धित मामले में ठीक से जागरूक हो जाए ताकि उन इंस्पेक्टरशाही के बदौलत कोई शोषण न करने पाये.