14 सीट के सामुदायिक शौचालय का हुआ उद्घाटन

रेवती.नगर पंचायत रेवती बाजार से सटे नव निर्मित चौदह सीट के सामुदायिक शौचालय का उद्घाटन व्यापारी नेता शिवजी केशरी द्वारा रविवार की शाम फीता काट कर किया गया. इस शौचालय की मांग नगर के व्यापारियों के संगठन द्वारा किया जाता रहा. शौचालय के अभाव में बाजार आने वाले दूर दराज के लोगों विशेष रूप से महिलाओं को भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता था.

अब बाजार के पास शौचालय सुलभ हो जाने से महिला पुरुषों को लघु शंका आदि सम्बन्धित समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा.उद्घाटन के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि अजय शंकर पाण्डेय कनक ने कहा बीते चुनाव में जीत के बाद व्यवसायी बन्धुओं द्वारा बाजार के आस पास सामुदायिक शौचालय बनवाने की आवश्यकता की बात उठाई गई थी.

मैंने इसे बनवाने का आश्वासन भी दिया था.जमीन की तलाश की जा रही थी कि इसी बीच कोरोना महामारी ने पांव पसार दिया जिसके चलते बजट नहीं मिल पाया. यही कारण रहा कि शौचालय बनने में विलम्ब हुआ.इस अवसर पर केसरवानी कल्याण समिति के नगर अध्यक्ष सुनील केसरी,नन्दलाल केसरी,डा. एसबी यादव,राजेश गुप्ता,शम्भू कान्त तिवारी,पप्पू केसरी,हैप्पी पाण्डेय,सतीश गुप्ता,नसीम सहित अन्य लोग उपस्थित रहे.संचालन अनिल केसरी ने किया.
रेवती से पुष्पेंद्र तिवारी सिंधु की रिपोर्ट