बांसडीहरोड और सिकंदरपुर में भारी मात्रा में शराब बरामद

बलिया/सिकंदरपुर। स्वाट और बांसडीह रोड पुलिस की टीम ने बभनौली गांव के पास पिकअप से तलाशी के दौरान जहां 40 पेटियों में 4800 शीशी अवैध अर्जिनिया शराब बरामद किया है, वहीं सिकंदरपुर पुलिस ने कल्याणी गांव स्थित ईट भट्टा पर छापा मारकर वहां से 65 लीटर कच्ची शराब बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस अधीक्षक बलिया सुजाता सिंह के कुशल निर्देशन में अवैध शराब की बिक्री व तस्करी रोकने के लिए चलाए जा रहे विषेश अभियान में स्वाट टीम प्रभारी रामाश्रय राय व प्रभारी बांसडीह रोड थाना व उनके हमराहियों को भारी सफलता मिली है. सोमवार को स्वाट टीम प्रभारी श्री रामाश्रय राय को मुखबिर से सूचना मिली कि पीकप से भारी मात्रा में अर्जिनिया (शराब) बाहर से लाकर बिहार बेचने के लिए तस्करों द्वारा ले जाई जा रही है. इस सूचना पर स्वाट टीम व प्रभारी बांसडीह रोड की टीम द्वारा स्थानीय थानान्तर्गत बभनौली गांव के पास से पीकप नम्बर युपी 60 टी 5932 को पकडा गया.

उसकी तलाशी से 40 पेटी में 4800 शीशी अवैध अर्जिनिया शराब की बरामदगी की गयी. इसकी कीमत लगभग 2 लाख 40 हजार रुपये है, मौके से शराब माफिया गणेश शंकर मिश्र पुत्र परशुराम मिश्र साकिन परिखरा थाना बांसडीह रोड, बलिया अपने 03 सहयोगियों के साथ फरार हो गया. उसकी गिरफ्तार की लिए प्रयास किया जा रहा है. पूर्व में भी गणेश मिश्र कई बार गिरफ्तार होकर जेल जा चुका है तथा उस पर गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई भी की जा चुकी है. उक्त के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 921/17 धारा 60/63 आबकारी अधिनियम व 272/273 भादवि का रिपोर्ट पंजीकृत कर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसी क्रम में सिकंदरपुर पुलिस एवं आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने थाना क्षेत्र के कल्याणी गांव स्थित ईंट भट्ठा पर मुखबिर की सूचना पर अचानक छापा मारा, जहां से 65 लीटर कच्ची शराब बरामद करने के साथ ही टीम ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया. बाद में गिरफ्तार हैदर अली निवासी बिहरा थाना नगरा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत रिपोर्ट पंजीकृत कर पुलिस ने उसे जिला जेल भेज दिया. टीम में आबकारी विभाग के अधिकारियों सहित चौकी प्रभारी सिकंदरपुर सरफराज खान एवं एसआई सूर्य प्रकाश मिश्र व आधा दर्जन सिपाही शामिल थे.

Click Here To Open/Close