पुरानी रंजिश को लेकर दो परिवारों के बीच मारपीट, दो घायल

  • घायल युवक आर्यन जिला अस्पताल के ICU में दाखिल
  • दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस थाने में दी गयी तहरीर

बैरिया : थाना क्षेत्र के करमानपुर चट्टी पर सोमवार शाम को सामान खरीदने गये युवक की पुरानी रंजिश को लेकर जमकर पिटाई कर दी गयी. सूचना मिलते ही घायल युवक के परिवार वालों ने दरवाजे पर बैठे विरोधी युवक के पिता को ही पीट दिया.

घायल युवक तालिबपुर निवासी आर्यन(20) जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है. वहीं, दूसरे पक्ष के करमानपुर निवासी संजय पांडेय(35) का इलाज सीएचसी सोनबरसा में हुआ.

ग्रामीणों की माने तो तालिबपुर निवासी आर्यन सिंह और संजय पांडेय के लड़के के बीच चार-पांच माह पहले झगड़ा हुआ था. इसी बीच सोमवार की शाम को आर्यन सिंह करमानपुर चट्टी पर सामान खरीदने पहुंचा था.

तभी संजय पांडेय के लड़के और अन्य लोगों ने आर्यन पर हमला बोल दिया. आरोप है कि लोहे के बटखरे से हुए प्रहार में आर्यन को गम्भीर चोटें आई. किसी ने 112 नम्बर पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस आर्यन को सीएचसी सोनबरसा ले गयी लेकिन चिकित्सको ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

इसी बीच घटना का पता चलने पर आर्यन के घरवाले करमानपुर स्थित संजय पांडेय के दरवाजे पर पहुंच गए. दरवाजे पर ही संजय पांडेय बैठे मिले. उनकी पिटाई कर दी. आरोप है कि धारदार हथियार से संजय का हाथ लहूलुहान हो गया.

तब तक आसपास के लोग पहुंचे और हमलावरों की दो बाइक को क्षतिग्रस्त कर दी. घटना की सूचना पर बैरिया थाने की पुलिस पीएसी के साथ पहुंच रातभर तालिबपुर व करमानपुर दोनों गांव का चक्रमण किया.

इस मामले में दोनों पक्षों ने बैरिया थाने की पुलिस को तहरीर दी है. एसएचओ संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है और एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.