आज के बाद चोरी पकड़ी गई तो बिजली विभाग ‘करेंट मारेगा’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

ब्याजमुक्त बकाया जमा करने, नया कनेक्शन लेने व मीटर ठीक कराने के लिए आज अंतिम दिन
बलिया। विद्युत उपभोक्ताओं के लिए शत प्रतिशत ब्याज में छूट का लाभ लेने व अन्य विभागीय सुविधाओं को लेने का आज यानि गुरुवार को अन्तिम मौका है. आज के बाद विभाग सख्ती बरतते हुए बिजली चोरी करने या बकाया जमा नहीं करने वालों से सख्ती से निपटेगा. सम्भवतः एफआईआर की भी करवाई हो सकती है.
उल्लेखनीय है कि ब्याजमुक्त बकाया जमा करने, कनेक्शन लेेने या मीटर व केबल को ठीक करवाने के लिए विभाग ने 15 जून तक का समय दिया है. सर्वदा योजना के तहत मीटर या केबल से छेड़छाड़ पाए जाने के बाद भी विभाग द्वारा बिना कोई कार्रवाई किए मीटर या केबल को ठीक किए जाने की सुविधा मिलेगी. आज पंजीकरण की अंतिम तारीख है. विभाग के इस योजना का लाभ प्राप्त करें. उसके बाद बिजली चोरी पर विभाग सख्ती दिखाएगा और पकड़े जाने पर भारतीय विद्युत अधिनियम की सुसंगत धारा के तहत एफआईआर करा दिया जाएगा. ऐसे में कटिया वाले भी सावधान हो जाएं और कनेक्शन ले लें, ताकि कोई दण्डात्मक कार्रवाई नही करना पड़े.
अधिशासी अभियंता हरिशंकर ने विद्युत उपभोक्ताओं से अपील की है कि आज 15 जून तक विभाग द्वारा दी जाने वाले इन सुविधाओं का लाभ लेते हुए बिजली चोरी रोकने के अभियान में सहयोग दें. जिनका कनेक्शन नहीं है, वे कनेक्शन ले लें तथा जिनका मीटर या केबिल खराब है वे इसे ठीक करवा लें. जिनका बकाया बहुत ज्यादा है, वे ब्याज में शत प्रतिशत छूट का लाभ हेतु पंजीकरण करवा लें और उसके हफ्ते भर के अंदर बकाया जमा भी कर दें.

बलिया लाइव लेटेस्ट अपडेट

बनारस लाइव लेटेस्ट अपडेट