बलिया में मतदान प्रतिशत का अंतर बढ़ाने के लिए भाजपा प्रबंधन समिति ने कसी कमर

बलिया में मतदान प्रतिशत का अंतर बढ़ाने के लिए भाजपा प्रबंधन समिति ने कसी कमर

Please LIKE and FOLLOW बलिया LIVE on FACEBOOK page  https://www.facebook.com/ballialivenews

केके पाठक बलिया

 

72 बलिया लोकसभा प्रबंधन समिति की बैठक जिला भाजपा कार्यालय पर आयोजित की गई . बैठक में लोकसभा अंतर्गत पांचों विधानसभा जहूराबाद, मोहम्मदाबाद , फेफना , बलिया नगर एवम बैरिया विधानसभा क्षेत्र से संबंधित पदाधिकारियों एवम संचालन समिति के सदस्यों ने हिस्सा लिया . बैठक में प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री एवम आज़मगढ़ क्लस्टर के प्रभारी सूर्य प्रताप शाही ने पूर्व में दिए गए पार्टी की जिम्मेदारियों एवम अभियानों की समीक्षा किया .

कहा कि कार्यकर्ताओं को अब सरल स्वभाव का प्रत्याशी मिल गया हैं जिनकी बड़ी पारिवारिक पृष्ठिभूमि होने के बावजूद एक भाजपा कार्यकर्ता के रूप में प्रत्येक विशेषता से पूर्ण चरित्र हैं. कहा कि प्रत्याशी अपना जनसंपर्क करते रहेंगे , कार्यकर्ता एवम पदाधिकारी प्रत्येक बूथ पर प्रत्याशी के रूप में पहुंचेंगे . कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव के सापेक्ष प्रत्येक बूथ पर मत प्रतिशत बढ़ाना हैं.

क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानन्द राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कैडर आधारित कार्यकर्ताओं की पार्टी हैं , हम छह माह से लोकसभा स्तर पर प्रबंधन समिति गठित कर जनकल्याणकारी एवम लोकसभा चुनाव को गति देने में लगे हैं . जिसमें वरिष्ठ एवम अनुभवी पदाधिकारी लगे हैं. प्रत्याशी की घोषणा एक सामान्य प्रक्रिया हैं .

उन्होंने विधानसभा एवम मंडल स्तर के पदाधिकारियों से आह्वान किया कि प्रत्याशी के नामांकन के पूर्व सभी अभियानों को पूर्ण कर लें . युवा , किसान , महिला , पिछड़ा एवम अनुसूचित मोर्चों का सम्मेलन विधानसभा स्तर पर करना हैं. प्रत्येक बूथ से 10 यूथ का डेटा तत्काल उपलब्ध करा दें. कहा, बलिया लोकसभा में 5 लाख से ऊपर मत प्राप्त करने का लक्ष्य रखा गया हैं .

लोकसभा प्रत्याशी नीरज शेखर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ये चुनाव सिर्फ नीरज शेखर और मोदी जी का ही नहीं हैं बल्कि ये देश के भविष्य का चुनाव हैं . कहा कि टिकट मिलने के तुरंत बाद से पार्टी संगठन द्वारा निर्धारित कार्यक्रमों में पार्टी के अनुभवी कार्यकर्ताओं से मिलकर बहुत कुछ सीखने को मिल रहा हैं . ये भारतीय जनता पार्टी जैसी पार्टी में ऐसी संस्कृति एवम कार्यशैली संभव हैं , जहां प्रत्येक कार्यकर्ता प्रत्याशी से कम अनुभवी एवम सक्षम नहीं हैं , मुझे गर्व हैं कि भाजपा ने प्रत्याशी बनाया .

जिलाध्यक्ष संजय यादव ने कहा कि बलिया लोकसभा सीट बड़े अंतर से पार्टी जीतेगी . कहा कि यहां जीत हार के बारे में नहीं सोचना हैं मार्जिन बढ़ाने के बारे में मेहनत करना हैं ताकि पिछले चुनावों से बड़े अंतर से विजय प्राप्त हो . बैठक में प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही , क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानन्द राय , प्रत्याशी नीरज शेखर , जिलाध्यक्ष संजय यादव , जिला प्रभारी विजय बहादुर उपाध्याय , पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह ,क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सुनीता श्रीवास्तव , लोकसभा संयोजक राजीव मोहन चौधरी , लोकसभा प्रभारी मार्कण्डेय शाही , डॉ सानंद सिंह , युवा नेता पीयूष राय सहित सभी विधानसभा एवम मंडलों के संयोजक एवम प्रभारी उपस्थित रहे .

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

Facebook: https://www.facebook.com/ballialivenews 

Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/

Website: https://ballialive.in/

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.

https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Click Here To Open/Close

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.