Ballia News: तीन दिन से लापता था दुकानदार, अब सरयू में उतराया मिला शव

सांकेतिक चित्र

Please LIKE and FOLLOW बलिया LIVE on FACEBOOK page https://www.facebook.com/ballialivenews

संतोष शर्मा, सिकंदरपुर,बलिया

सिकंदरपुर,बलिया. सिकंदरपुर नगर के मोहल्ला भिखपुरा निवासी 30 वर्षीय हशमत मंगलवार को रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था। काफी तलाश के बाद तीसरे दिन अब उसकी लाश सरयू नदी में उतराई मिली वह भी क्षत-विक्षत हालत में। हशमत के परिजनों ने लाश मिलने के बाद पहचान उसके शरीर पर पहने कपड़ों द्वारा की। लाश मनियर थाना क्षेत्र के निपनिया गांव व मनियर कस्बा के मध्य नदी में मिली है।

बता दें कि भिखपूरा मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय हशमत खां पुत्र रब्बानी खान मंगलवार को सुबह नगर के जलालीपुर स्थित अपनी दुकान जाने के लिए घर से निकले थे। दुकान पहुंच कर उसने कुछ देर में आने की बात पड़ोसी दुकानदार को कही और चाबी भी उसे देता गया था। हशमत जब काफी देर तक न तो दुकान न ही घर आया तो परिवार वालों को चिंता हुई और वे उनकी तलाश करना शुरू कर दिए।

इस दौरान परिवार वालों को किसी ने बताया कि हशमत नहाने के लिए दरौली घाट गया है. यह पता चलते ही परिवार के लोग घाट पर पहुंचे कि कहीं नहाते समय पानी में डूब तो नहीं गए हैं. नदी के किनारे हशमत की तलाश करने लगे लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। तब पुलिस को उन्होंने इस बारे में तहरीर दे कर अपनी तलाश जारी रखी।

इस दौरान गुरुवार को परिवार वाले सुबह से ही नाव द्वारा हशमत की नदी में तलाश कर रहे थे कि पानी में बहती एक लाश पर उनकी निगाहें टिक गईं। लाश के नजदीक जा कर जब लोगों ने देखा तो वह हशमत का ही शव था। यह पुष्टि होते ही पुलिस को इस बारे में खबर की गई। खबर मिलने के बाद कुछ देर में ही पहुंची सिकंदरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_

Facebook: https://www.facebook.com/ballialivenews

Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/

Website: https://ballialive.in/

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.

https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel