दो बाइक की आमने सामने टक्कर में एक युवक गंभीर रूप से घायल

road accident

बेल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के चौकिया मोड़ से नगरा राज्य मार्ग तिरनई चट्टी के समीप दो बाइक की आमने सामने टक्कर में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार नगरा थाना क्षेत्र के ताड़ी बड़ागांव आशीष कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया स्थानीय लोगों की मदद से 108 नंबर एंबुलेंस से समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

 

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल
बेल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के नगरा-बेल्थरारोड राजमार्ग पर एक बाइक सवार को ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीया लोगों और परिजनों के मदद से उसे प्राइवेट अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया।मिली जानकारी के अनुसार नगरा थाना क्षेत्र के भीमपुरा नंबर दो बिशनपुरा पंडितपुरा गांव निवासी श्री भगवान गुप्ता अपने घर से बिल्थरारोड ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहा था। सड़क किनारे खेत की जुताई कर अचानक सड़क पर निकला ट्रैक्टर की चपेट में आ गए ट्रैक्टर के धक्के से वह बाइक से उछलकर सड़क पर ही गिर गया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर परिजन पहुंच गए। परिजन और स्थानीय लोगों की मदद से उसे किसी प्राइवेट अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए दाखिल किया गया

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)