ग्राम पंचायतों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन 30 को

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत एवं नगरीय निकाय) गोविन्द राजू एनएस ने सदस्य ग्राम पंचायत, प्रधान ग्राम पंचायत एवं सदस्य क्षेत्र पंचायत के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन कराये जाने के कार्यक्रम की समय सारिणी निर्धारित कर दिया है.

इसे भी पढ़ें – मुख्यमंत्री के करीबी सनातन पांडेय को लालबत्ती

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 21 सितम्बर को पूर्वान्ह 10 बजे से अपरान्ह 04 बजे तक नाम निर्देशन पत्र जमा किये जायेंगे. 22 सितम्बर को पूर्वान्ह 10 बजे से कार्य की समाप्ति तक नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा की जायेगी.

इसे भी पढ़ें – बीस दिन पहले ही घर आए थे  लांस नायक राजेश

23 सितम्बर को पूर्वान्ह 10 बजे से अपरान्ह 03 बजे तक उम्मीदवारी वापस ली जायेगी. 23 सितम्बर को ही अपरान्ह 03 बजे से कार्य की समाप्ति तक प्रतीक आवंटन किया जायेगा. 30 सितम्बर को पूर्वान्ह 07 बजे से अपरान्ह 05 बजे तक मतदान होगा. 04 अक्टूबर, 2016 को पूर्वान्ह 08 बजे से कार्य की समाप्ति तक मतगणना की जायेगी.

इसे भी पढ़ें – एहसे जतना बतियावे के बा अबहिंए हमरा से बतिया ले रे माई

इस चुनाव कार्यक्रम की सार्वजनिक जानकारी के लिए ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत, तहसील और जिलाधिकारी कार्यालय के सूचना पट्ट पर प्रदर्शित कराने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने बताया है कि उप निर्वाचन के लिए नामांकन पत्रों का विक्रय, नामांकन पत्रों के दाखिल करने, उनकी जांच करने, उम्मीदवारी वापस लेने एवं चुनाव चिन्ह आवंटन का कार्य सम्बन्धित विकास खण्ड मुख्ययालय पर होगा.

इसे भी पढ़ें – गर्भवती है शहीद लांस नायक राजेश की पत्नी पार्वती

मतदान ग्राम पंचायत के निर्धारित मतदान केन्द्र/स्थल पर होगा, तथा मतों की गणना एवं परिणाम की घोषणा विकास खण्ड पर की जायेगी. समय सारिणी के मध्य पड़ने वाली सार्वजनिक आवकाश दिवसों पर भी सम्बन्धित कार्यालय खुले रहेगे और निर्धारित समय सारिणी के अनुसार कार्रवाई की जायेगी. जिलाधिकारी ने इस उप निर्वाचन के लिए पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा व्यवस्था कराने का अनुरोध किया है.

इसे भी पढ़ें – उरी के शहीदों में बलिया के राजेश कुमार यादव भी