जगदीशपुर में छात्र सहायता समिति ने किया पौधरोपण

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। समाज सेवी संस्था ‘छात्र सहायता समिति‘ द्वारा पौधरोपण एवं पर्यावरण संकल्प कार्यक्रम के तहत रविवार को जगदीशपुर हॉस्पिटल रोड पर पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया.  इस दौरान समिति द्वारा सड़़क किनारे पौधरोपण किया गया.

इस अवसर पर शिक्षक नेता अतुल सिंह ने कहा कि हर व्यक्ति एक-एक पेड़ लगाने का संकल्प ले ले तो बहुत बड़ा पर्यावरण उत्थान हो सकता है और मानव जीवन सरल हो जायेगा. कहा कि पर्यावरण संरक्षण के लिए लोगों को संकल्प लेने एवं पर्यावरण के प्रति जागरूक करने का संस्था द्वारा जो बीड़ा उठाया गया है, यह सराहनीय कदम है.

संस्था के अध्यक्ष सर्वदमन जायसवाल ने कहा कि संस्था कार्य निरंतर चलता रहेगा. पर्यावरण संरंक्षण के लिए पौधरोपण आवश्यक है, इसलिए यह कार्यक्रम बहुत ही जरूरी है. हम अन्य संस्थाओं से भी आह्वान करते है कि पौधरोपण कार्यक्रम के लिए आगे आएं. समिति के उपाध्यक्ष राकेश कुमार आनंद ने कहा कि पर्यावरण संरक्षण व सामाजिक उत्थान के लिए समिति काफी समय से प्रयासरत है. पर्यावरण संरक्षण संकल्प कार्यक्रम के तहत पौधरोपण का कार्यक्रम जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में होता रहेगा.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से समिति के महामंत्री धनंजय सिंह, यशवंत सिंह, सोहन सिंह, एडवोकेट संदीप गुप्ता, राकेश कुमार आनंद, विकास यादव, अशोक सिंह, पीयूष चौबे, कौशल सिंह, राजू सिंह, राकेश वर्मा, दीपक जायसवाल, अमित कसेरा, मनोज साह, चंदन सिंह, अजीत सिंह आदि उपस्थित रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष सर्वदमन जायसवाल तथा संचालन धनंजय सिंह ने किया.