देर रात को हुआ भाजपा-पुलिस का संघर्ष

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। कुछ देर में ही भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद दूबे, उपाध्यक्ष सूर्यदेव राय समेत बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता पहुंच गए. देर शाम तक नरहीं थाने के गेट पर ही धरना चलता रहा.

एसडीएम बीएल मौर्या पहुंचे और समझाने की कोशिश की, लेकिन विधायक तैयार नहीं हुए. अंधेरा होने लगा तो जनरेटर मंगा लिया गया और थाने को घेरकर धरना जारी रहा. रात करीब नौ बजे एसपी मनोज कुमार झा भी थाने पहुंच गए और कई थानों की पुलिस बुला ली गई. पुलिस वालों ने धरनारत लोगों को थाने के गेट से हटने को कहा तो विवाद शुरू हो गया. पुलिस के बल प्रयोग करते ही पथराव शुरू हो गया. पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से 38 वर्षीय विनोद राय की मौत हो गई और दो दर्जन के करीब लोगों को भगदड़ और लाठीचार्ज में चोटें लगी हैं. देर रात तक जिला अस्पताल पर भाजपाइयों का जमावड़ा लगा रहा.

इसे भी पढ़ें – काजीपुर में संकट गहराया, मासूम की हैजा से मौत

चन्द्रमा पर अन्य जिलों में भी दर्ज हैं पशु तस्करी के मुकदमे

नरही पुलिस ने जिस चंद्रमा यादव को गिरफ्तार किया है, उसके खिलाफ कई जिलों में पशु तस्करी से सम्बंधित मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस के अनुसार मऊ के सरायलखंसी थाना में भी अपराध संख्या 253/14/3/5ए/8 गोवध पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमे दर्ज हैं. इनके साथ बक्सर के रामनिवास यादव व पिंटू यादव, फैजाबाद के हबीब खां व भांवरकोल के राजेन्द्र यादव भी सह आरोपी हैं.

इसे भी पढ़ें – 12 अगस्त 1942, जब छात्रों ने किया क्रांति का शंखनाद