घर में घुस कर लड़की को मारी गोली, खुद को भी उड़ा दिया

जेठवार गांव (बलिया) से संतोष शर्मा 

पकड़ी थाना क्षेत्र के जेठवार गांव में सोमवार की देर शाम जबरिया घर में घुसे एक युवक ने 16 वर्षीय किशोरी को तमंचे से फायर कर जान से मार दिया तथा खुद को भी गोलीमार लिया.

पकड़ी थाना क्षेत्र के जेठवार गांव निवासी स्वर्गीय संजय राय की छोटी पुत्री खुशबू (16) अपनी बड़ी बहन के साथ छत पर बैठी थी. इसी दौरान अचानक दो हथियार से लैस युवक उसकी मां को धक्का देकर उनके पास पहुंच गए. इनमें से एक युवक ने खुशबू की बड़ी बहन पिंकी को बाथरूम में बंद कर दिया तथा कट्टे से उस (खुशबू) पर हमला बोल दिया. इस वारदात में खुशबू की मौके पर ही मौत हो गई. खुशबू को मारने के बाद वह अपने आप को भी उड़ा दिया. हमलावर का नाम माही उर्फ अजीत बताया जाता है. इसके चलते घटनास्थल पर ही उसकी भी मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक मौका पाकर वहां से फरार हो गया.

https://youtu.be/3L_uNExT3sM

फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर जुटे ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दिया. थोड़ी देर बाद खेजुरी थाना, सिकंदरपुर थाना तथा पकड़ी थाना की फोर्स के साथ सीओ श्यामदेव मौके पर पहुंच गए. उन्होंने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी रामयज्ञ यादव ने बारीकी से जांच पड़ताल किया. वही इन दो हत्याओं पर ग्रामीणों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

https://youtu.be/Zybi7-viKEI

स्थानीय ग्रामीणों की माने तो हमलावर बलिया कोतवाली क्षेत्र के खोरीपाकड़ निवासी माही उर्फ अजीत खुशबू के भाई प्रिंस का मित्र था. पहले से ही माही लड़की के घर आता जाता था. हां, इधर बीच खुशबू के भाई प्रिंस ने माही को अपने घर आने जाने से रोक दिया था. 

पुलिस ने घटनास्थल से एक देशी तमंचा व चाकू बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रपंच का लगता है, क्योंकि माही का खुशबू के घर आऩा जाना था.

इसे भी पढ़ें – जेठवार गांव में फायरिंग, लड़की की मौत