दो दिन पहले ही हुई थी शादी, हादसे में चली गई जान

जयप्रकाशनगर (बलिया)। कुदरत की लीला भी बड़ी अजीब होती है. धूमधाम से दो दिन पहले युगल की शादी हुई. दुल्‍हन घर आई और शादी के दो दिनों के बाद ही दुल्‍हन का सुहाग छीन गया. यह घटना सुनते ही, एक बार कोई भी सहम सा जा रहा है.
यह दुखद घटना बैरिया थाना क्षेत्र के टोला बाजराय, नई बस्‍ती, गांव की है. इस गांव के निवासी चीतू पासवान के पुत्र चंदन (23 वर्ष) की शादी अभी 25 मई को ही बिहार के बड़की संवरी, जलालपुर निवासी स्‍व. मुखी पासवान की पुत्री पूनम के सांथ हुई थी. दुल्‍हन विदा होकर घर भी आई. अभी शादी के दो दिन ही हुए थे कि शनिवार की शाम नव विवाहित चंदन, शादी में उसके घर आई खुद की बुआ को रिविलगंज उपहार में मिली मोटरसाईकिल से छोड़ने गया था.
उधर से वापस आने के क्रम में मांझी जयप्रभा सेतु के इस पार लाल साहब गेट के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्‍कर मार दी, जिससे घटना स्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना शनिवार शाम करीब सात बजे की है. घटना की सूचना मिलने पर परिजन जब शव को घर लेकर पहुंचे तो, पूनम के तो होश ही उड़ गए. कल तक हसीन सपनों वाली उसकी दुनिया पल भर में उजड़ गई. घर में कोहराम मच गया. पूनम अभी भी किसी से कुछ कहने की स्थिति में नहीं है.