सांसद निरहुआ की वेब सीरीज पूर्वांचल का रिलीज डेट आउट, चौपाल ओटीटी पर होगी रिलीज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सांसद निरहुआ की वेब सीरीज पूर्वांचल का रिलीज डेट आउट, चौपाल ओटीटी पर होगी रिलीज

 

Please LIKE and FOLLOW बलिया LIVE on FACEBOOK page  https://www.facebook.com/ballialivenews

भोजपुरी इंडस्ट्री में वेब सीरीज की श्रृंखला लेकर आने वाली ओटीटी चौपाल पर आजमगढ़ के सांसद सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की वेब सीरीज “पूर्वांचल” का रिलीज डेट आउट कर दिया गया है.

 

पूर्वांचल वेब सीरीज यशी फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर से बनी है और अब यह रिलीज को तैयार है, जो 21 फरवरी को ओटीटी ऐप चौपाल पर रिलीज की जाएगी.

इस सीरीज में आम्रपाली और निरहुआ के अलावा एक्टर अवधेश मिश्रा भी लीड रोल में नजर आने वाले है. इस वेब सीरीज की शूटिंग साल 2023 मुंबई में की गई है. इसके निर्माता अभय सिन्हा और निर्देशक धीरज पंडित हैं.

Release date of MP Nirahua's web series Purvanchal out, Chaupal will be released on OTT

वेब सीरीज पूर्वांचल के रिलीज की जानकारी निर्माता अभय सिन्हा ने दी. अभय सिन्हा ने बताया कि यह वेब सीरीज पूरी तरह से बनकर तैयार है और इसी महीने में 21 फरवरी को इसका स्ट्रीमिंग कर दिया जाएगा. यह भोजपुरी की पहली फुल प्लेस वेब सीरीज होगी, जिसका दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है. हमारी कोशिश थी कि हम भोजपुरी में भी ऐसे सीरीज का निर्माण करें जो दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रोमांच की दुनिया में खूब एंटरटेन कर सके.

पूर्वांचल वेब सीरीज के निर्देशक धीरज पंडित ने सीरीज के बारे में बताया कि ये एक बेहद ही दमदार कहानी पर बेस्ड है और ये वेब सीरीज पूर्ण रूप से भोजपुरी भाषा में है. यूं तो पूर्वांचल पर कई सारी सीरीज बन चुकी हैं लेकिन उनकी ये कहानी बाकियों से काफी अलग होगी.

Release date of MP Nirahua's web series Purvanchal out, Chaupal will be released on OTT

उन्होंने ये भी कहा कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी का फैंस को हमेशा से ही बेसब्री से इंतजार होता है इसलिए वो इस सीरीज को लेकर तैयार हैं अब.

ये वेब सीरीज एक बड़ी बजट वाली होने वाली है. आप सभी इस वेब सीरीज को जरूर देखें और अपनी माटी की सुगंध के साथ फ्रेश और भरपूर मनोरंजन का आनंद लें.

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_

Facebook: https://www.facebook.com/ballialivenews 

Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/

Website: https://ballialive.in/

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.

https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel