जन-जन की गारंटी बनेगी विकसित भारत संकल्प यात्रा

Developed India Sankalp Yatra will become a guarantee for the people
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जन-जन की गारंटी बनेगी विकसित भारत संकल्प यात्रा
परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने रघुनाथपुर में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का किया शुभारंभ
ड्रोन से नैनो यूरिया के छिड़काव का हुआ प्रदर्शन

बलिया . देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में प्रारंभ ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ जन-जन के जीवन में एक नया आयाम देगा. इस यात्रा से केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की पहुंच समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे लोगों तक होगी.

यह बातें दुबहड़ विकास खंड के रघुनाथपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कही. कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए मंत्री श्री सिंह ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा पूरे देश में सरकार की प्रमुख योजनाओं की संतृप्ति जन-जन तक सुनिश्चित करने के उद्देश्य से की जा रही है.

Developed India Sankalp Yatra will become a guarantee for the people

कहा जब तक योजनाओं का लाभ सभी लक्षित लाभार्थियों तक समयबद्ध तरीके से नहीं पहुंचेगा, देश का असल विकास नहीं होगा. कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से ‌देश की महिलाएं समूहों व तमाम लघु उद्योगों के माध्यम से न केवल अपना भरण-पोषण कर रही हैं, बल्कि दूसरों के लिए भी वरदान बन रही हैं. केंद्र सरकार ने देश के हर नागरिक के जीवन में गारंटी लाने के उद्देश्य से इस यात्रा की शुरुआत किया है.

ऐसे में कड़ी मेहनत करने वाले लोगों के लिए यह यात्रा वरदान साबित होगी. कहा, आज प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी तब शुरू होती है जब हर किसी से उम्मीद खत्म हो जाती. बोलकर सभी देशवासियों के मन में सुरक्षा का भाव भर दिया है.

Developed India Sankalp Yatra will become a guarantee for the people

भाजपा के जिलाध्यक्ष पूर्व विधायक संजय यादव ने कहा कि यह एक ऐसी देशव्यापी यात्रा है जो देश के 140 करोड़ लोगों के जीवन में खुशहाली लाने का काम करेगी.

इस दौरान मंत्री दयाशंकर सिंह ने विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन किया.इस दौरान कृषि विभाग ने ड्रोन से नैनो यूरिया के छिड़काव का प्रदर्शन किया. कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू, सुनीता श्रीवास्तव, जिला मंत्री अरुण सिंह बंटू, बब्बन सिंह रघुवंशी, हर्ष सिंह, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि देवनारायण सिंह पूना, राजेश गुप्ता, कमलेश सिंह, अंकुर उपाध्याय आदि मौजूद रहे.

  • बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/