आवासीय झोपड़ी में अचानक आग लगने से गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक

Due to sudden fire in a residential hut, all the household items got burnt to ashes.
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

आवासीय झोपड़ी में अचानक आग लगने से गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक
ग्राम प्रधान सहित पड़ोसियों ने पहुंचाई मदद

दुबहर, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवपुर दियर नई बस्ती ब्यासी गांव के एक आवासीय झोपड़ी में झोपड़ी में आग लग गई. इसमें एक परिवार गुजर बसर कर रहा था.

अचानक अज्ञात कारणों से शनिवार की देर रात्रि को झोपड़ी में आग लगने से गृहस्थी का सारा सामान, बत्तीस हजार रु नगदी जलकर खाक हो गया.आग की लपटे विकराल थी.

ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.आग के दौरान किसी तरह झोपड़ी में फंसे पति- पत्नी तथा भैंस को बाहर निकाला गया.

Due to sudden fire in a residential hut, all the household items got burnt to ashes.

ज्ञात हो कि रमन गोंड पुत्र स्वर्गीय बहाल गोंड झोपड़ी में अपने गुजर बसर करते थे. रात को सभी खाना खाने के बाद सोने चले गये.

अचानक शनिवार की देर रात्रि को आग लगने से झोपड़ी में रखा सारा सामान पलंग, चौकी, चारपाई, कपड़ा, बर्तन, अनाज सहित तीस हजार रु नगदी तथा पास के घर विशु यादव पुत्र स्व धाना यादव के घर का दरवाजा सहित भूसा एवं अनाथ जलकर खाक हो गया.

पीड़ित परिवार रमन गोंड ने बताया कि हम और हमारी पत्नी मेहनत मजदूरी करके अपना भरण पोषण करते हैं. हमारा कोई बाल बच्चा नहीं है. रोज की भांति वे दोनों पति और पत्नी खा पीकर सो रहे थे कि अचानक अज्ञात कारणों से घर में आग लग गई. उन्होंने बताया कि पास के घर में सो रहे विशु यादव ने मेरे घर से आग की लपटों को देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया.

ग्रामीणों के सहयोग से पति-पत्नी को और एक भैंस को सुरक्षित बाहर निकाला लिया गया. देखते ही देखते आग ने गृहस्थी समेत हमारे अरमानों पर पानी फेर दिया. झोपड़ी में रखा अनाज, कपड़े, बर्तन सहित नगदी रुपए जलकर खाक हो गए.
पीड़ित परिवार ने बताया‌ कि हमारे रहने का आशियाना पूरी तरह जलकर खाक हो गया है. हम और हमारी पत्नी इस झोपड़ी में रहकर ही खुश थे. अचानक आग ने परिवार पर मुसीबत डाल दी है.

Due to sudden fire in a residential hut, all the household items got burnt to ashes.

ग्राम प्रधान भुवर यादव ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान की. साथ ही उन्होंने लेखपाल, तहसीलदार तथा दुबहड़ थाना को इस घटना की जानकारी दी.रविवार को सुबह सगे संबंधियों ने मदद पहुंचाई.

  • बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/