बेल्थरारोड: राज्य सभा सांसद सकलदीप राजभर ने पालिटेक्निक के 43 स्टुडेंट्स को बांटे टेबलेट

बेल्थरारोड, बलिया. एमएमडी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन में एसएस बापू इंस्टीच्यूट आफ पालीटेक्निक ससना बहादुरपुर, बेल्थरारोड के बच्चों में तकनिकी शिक्षा में और प्रगति लाने के उद्देश्य से योगी सरकार की महत्वाकांक्षी योजना के तहत कुल 43 छात्र/छात्राओं में टेबलेट का वितरण राज्य सभा सांसद सकलदीप राजभर ने वितरित किया.

कालेज परिसर में राज्य सभा सांसद सकलदीप राजभर ने कहा कि देश में नेरेन्द्र मोदी व प्रदेश के अन्दर योगी सरकार ने पूरे देश के अन्दर ग्रेजुएट व पोस्ट ग्रेजुएट छात्र/छात्राओं को विशुष परिस्थितियों में आनलाईन पढ़ाई के लिए निःशुल्क स्मार्ट फोन व टेबलेट का वितरण कर रही है. उन्होंने आमत्रण पर बुलाने के लिए कालेज प्रशासन व संस्थापक आर. एन. सिंह व चेयरमैन प्रतीकराज सिंह को धन्यवाद ज्ञापित किया.

 

कालेज के चेयरमैन प्रतीकराज सिंह ने इस आयोजन के मौके पर आमत्रित अतिथियों, सहयोगियों व राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर का आभार प्रकट किया.

इस मौके पर एमएमडी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल डा0 वेदप्रकाश तिवारी, आनन्द सिंह, आलोक श्रीवास्तव, कुंवर बहादुर सिंह उर्फ झाबर सिंह, ओमप्रकाश गुप्ता आदि मौजूद रहे. अध्यक्षता ब्रह्मदेव तिवारी व संचालन प्रिंसिपल प्रमोद गुप्ता ने किया.

 

(बेल्थरारोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.