पत्रकारों की रिहाई की मांग को लेकर 16 को बलिया बंद का एलान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. जनपद के निर्दोष पत्रकारों के रिहाई और डीएम व एसपी के निलंबन की मांग को लेकर ‘संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा’ के बैनर तले चल रहे आंदोलन के क्रम में बृहस्पतिवार को क्रमिक अनशन शुरू किया गया. साथ ही वहीं हुई बैठक में 16 अप्रैल दिन शनिवार को बलिया बंद करने की घोषणा की गई.

इसका समर्थन उप्र राज्य कर्मचारी महासंघ, उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ, सेवा निवृत्त शिक्षक कर्मचारी/अधिकारी समन्वय समिति, डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन, रसोइया संघ, कोटेदार संघ, अधिवक्ता संघ, टैक्स बार एसोसिएशन, भूतपूर्व सैनिक संगठन, ट्रेड यूनियन, छात्र संगठन, जनपद के विभिन्न व्यापारी संगठनों के अलावा राजनैतिक और सामाजिक संगठनों ने किया है. उन्होंने जनपदवासियों से अपील की कि वे इस अभूत पूर्व बंदी में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और पत्रकारों को न्याय दिलाने में सहयोग प्रदान करें.

(बलिया से केके पाठक और नवनीत मिश्रा की रिपोर्ट)

 

उद्योग व्यापार मंडल के जिला प्रभारी व पूर्व चेयरमैन ने बंदी का समर्थन किया


मनियर .यूपी बोर्ड पेपर लीक प्रकरण में गिरफ्तार तीन पत्रकारों की रिहाई की मांग को लेकर आंदोलित संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा ने 16 अप्रैल को बलिया बंद का एलान किया है.

इसी क्रम में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला प्रभारी बलिया एवं आदर्श नगर पंचायत मनियर के पूर्व चेयरमैन प्रदीप गुप्ता ने 16 अप्रैल 2022 दिन शनिवार को तीन पत्रकारों की रिहाई एवं जिला अधिकारी बलिया व पुलिस अधीक्षक बलिया की बर्खास्तगी के लिए बलिया बंदी का समर्थन किया है. पूर्व चेयरमैन प्रदीप गुप्ता ने कहा कि बेगुनाह पत्रकारों को फर्जी मुकदमे में फंसाया गया है ताकि अधिकारियों की मनमानी चलती रहे और कोई उनका पर्दाफाश न करें। बलिया जिला प्रशासन अपने गुनाह को छिपाने के लिए पत्रकारों पर मुकदमा कराया. मैं सभी व्यापारी बंधुओं से अनुरोध करता हूं कि अपने प्रतिष्ठान व दुकान को बंद कर बलिया बंदी का समर्थन करें. (मनियर संवाददाता वीरेंद्र सिंह की रिपोर्ट)

 

कदम से कदम मिलाकर बलिया बंद का एलान

बलिया. संयुक्त पत्रकार मोर्चा द्वारा 16 अप्रैल दिन शनिवार को आहूत बलिया बंद का समाजवादी पार्टी बलिया पूर्ण रूप से समर्थन करती हैं पार्टी के जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव ने दूरभाष पर बताया की बलिया का जिला प्रशासन निरंकुश हो गया है और पेपर लीक मामले में जनपद के बेगुनाह पत्रकारों को फर्जी फंसा कर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को चुप कराना चाहता है जो निंदनीय है.

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने जिले के समस्त ब्लॉक अध्यक्षों एवं विधानसभा अध्यक्ष गणों तथा पार्टी पदाधिकारी एवं नेताओं से उक्त बंदी में सहयोग करने की अपील की है.

यह जानकारी प्रेस को एक विज्ञप्ति जारी कर जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय”कान्हजी” कान्हजी” ने बताया की पार्टी के सभी सदस्य पत्रकारों के इस लोकतांत्रिक लड़ाई में साथ देंगें और पूरी समाजवादी पार्टी मुस्तैदी से संयुक्त पत्रकार मोर्चा के हर लड़ाई में कदम से कदम मिलाकर चलेंगे और बलिया बंद को सफल बनाएंगे. जनपद के आम लोगो से भी इसमें सहयोग की अपील की है.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)