नगरा: बैंक मैनेजर के घर से लाखों की चोरी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. नगरा थाना क्षेत्र के गांव निवासी बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक निलेश कुमार पांडे के घर शुक्रवार की रात चोरों ने कमरे का खिड़की का ग्रिल तोड़कर साढ़े तीन लाख रुपये नगद और दो लाख रुपये के गहने व एक लाख रुपये के बर्तन व कपड़े लेकर चले गए. पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक निलेश कुमार पांडे शुक्रवार की रात अपने घर परिजनों के साथ सोए हुए थे. मकान के पीछे वाले कमरे की खिड़की का ग्रिल तोड़कर चोर अंदर आ गए और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. खिड़की के रास्ते चोर अलमारी का ताला तोड़कर तीन लाख रुपये नगद इसके अलावा दो लाख रुपये  के गहने तथा एक लाख रुपये के बर्तन व कपड़े लेकर चले गए. इस दौरान घर के सभी सदस्य जहां के तहां सोये रहे. और किसी को भी कानो कान खबर नहीं लगी.

घटना के बारे में किसी को तब जानकारी हुई जब सुबह झाड़ू लगाने वाली आई. उसने देखा कि पीछे के कमरे की खिड़की का ग्रिल टूटा हुआ है और कमरे का सारा सामान गायब है. दरवाजा अंदर से बंद है. इसकी जानकारी मिलते ही परिजन व आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. पीड़ित ने नगरा थाने को खबर दी.

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास छानबीन की, तो सारे कपड़े व गहने के डिब्बे थोड़ी दूर पर गेहूं के खेत में बिखरे पड़े थे. उसमें रखा नकदी, गहने और कपड़े गायब थे. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)