किसान को खेत में सोते समय पेट में चाकू घोंपकर हमलावरों ने किया घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. खेत में फसल की रखवाली कर रहे किसान को पुरानी रंजिशवश गांव के विरोधी पक्ष के लोगो ने लाठी डंडे व पेट मे चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया।

रात में किसान के चीखने चिल्लाने पर अगल बगल के किसान घटना स्थल पर पहुंचे, तब तक हमलावर वहां से भागने में सफल रहे।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार चांद दियर चौकी क्षेत्र के चक्की चांद दियर गांव निवासी उदेश यादव 42 वर्ष अपने खेत में सोमवार की रात फसल की रखवाली के लिए मचान पर सोया हुआ था कि आधी रात के बाद चार पांच की संख्या में हमलावर डंडा, चाकू व पिस्टल लेकर अचानक हमला बोल दिया। लाठी-डंडे से जमकर पिटाई के बाद चाकू से पेट मे घोप दिया। जाते समय असलहा सटाकर धमकी देते हुये हमलावरों ने कहा की अभी तुम्हारे भतीजे को भी परलोक भेजना है फिर पुनः लाठी से पिटाई कर सड़क की तरफ भाग निकले।

घायल उदेश ने अपने ही गांव के हमलावर सुनील यादव, पंकज यादव, लालू यादव, राजकुमार यादव, बहाली यादव के खिलाफ तहरीर दिया है। इस सम्बंध में एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

घायल पक्ष से तहरीर दी गयी है तहरीर की जांच के लिये पुलिस टीम को भेजा गया है। जांचोपरांत तहरीर व मेडिकल रिपोर्ट के परीक्षण के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जायेगा। आरोपी फिलहाल गांव से फरार हैं। ऐहतियातन गांव में पुलिस भ्रमणशील है।

(बैरिया संवाददाता शशि सिंह की रिपोर्ट)