बांसडीह क्षेत्र में कोरोना के 5 केस, सीएमओ ने कहा सभी में हल्के सिम्टम्स हैं, खतरे की कोई बात नहीं

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. यूपी सरकार पहले से ही कोरोना जैसी अदृश्य बीमारी से बचने के लिए लगातार जागरूकता अभियान छेड़ी है.. हालांकि लखनऊ सहित कई शहरों में कोरोना संक्रमण बढ़ते जा रहा है। ऐसे में बलिया सीएमओ नीरज पांडेय के अनुसार बुधवार को बलिया में भी पांच अप्रत्याशित कोरोना संक्रमित मरीज अलग – अलग जगह पाए गए हैं.

 

एक तरफ पूर्वांचल में झमाझम बारिश शुरू होने के कारण गर्मी से लोगों को राहत मिली है. वहीं बारिश की शुरुआती दौर में ही 5 कोरोना मरीजों के मिलने से चर्चा का विषय बन गया है.

बता दें कि बुधवार को एक मरीज अर्बन तो 4 रूरल क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. सीएमओ डॉ नीरज पांडेय की माने तो सभी मरीज वैक्सिनेटेड हैं. और पांचों मरीज सभी अलग – अलग ब्लाक के हैं. जिसमें दुबहर, बेरुआरबारी,मनियर तथा बांसडीह क्षेत्र में एक – एक मरीज मिले हैं. सीएमओ ने कहा कि सभी में हल्के सिम्टम्स हैं. खतरे की कोई बात नहीं है. सभी से बात कर टीमें रवाना हो गई हैं. उन्हें घर पर ही फॉलोअप कर लेंगे. कांट्रेक्ट ट्रेसिंग एवं आवश्यक दवा उपलब्ध कराया जाएगा.

 

पांच मरीज मिलने को लेकर सीएमओ ने बताया कि बसन्तपुर स्थित कोविड अस्पताल को एक्टिव कर रखा गया है. कहा कि अब हमें सावधान हो जाना चाहिए. लेकिन पैनिक होने की जरूरत नही है. जो सावधानी हम पहले बरत रहे थे ,उसे फॉलो करना होगा. एक दूसरे की मदद करनी होगी. बिना मास्क के बाहर न निकला जाय.

 

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)