सड़क निर्माण को लेकर मूसा सिंह का आमरण अनशन, थाना प्रभारी ने जूस पिलाकर तुड़वाया

मनियर, बलिया. निर्माणाधीन सड़क के निर्माण कार्य रुक जाने के कारण नगर पंचायत मनियर के वार्ड नंबर 11 निवासी राजेंद्र सिंह उर्फ मूसा सिंह ने नगर पंचायत कार्यालय मनियर पर प्रशासक/ अधिशासी अधिकारी को संबोधित लिखित ज्ञापन देने के बाद शुक्रवार के दिन 10 बजे से वार्ड नंबर 11 में स्वर्गीय बंशी गुप्ता के मकान के सामने आमरण अनशन पर बैठ गए‌.
रात में आमरण अनशन पर बैठे होने का वायरल वीडियो होने के पश्चात  नवागत थाना प्रभारी मनियर मदन पटेल अनशन स्थल पर पहुंचे तथा नगर पंचायत के ई ओ मृदुल कुमार सिंह एवं ठेकेदार से वार्ता के पश्चात राजेंद्र सिंह उर्फ मुशा सिंह का अनशन जूस पिलाकर तुड़वाया और ठेकेदार ने मोबाइल पर आश्वासन दिया कि अगले दिन से सड़क का निर्माण कार्य शुरू करा दिया जाएगा.
मूसा सिंह की मांग है कि इस सड़क पर आम लोगों को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है. सड़क पर कीचड़ है. आए दिन लोग गिरकर घायल हो रहे हैं तथा बगल के लगे विद्युत खंभे में करंट भी आ रहा है जिससे कोई बड़ी हादसा हो सकती है. इस सड़क का निर्माण कार्य जल्द शुरू कराया जाय. अनशन समापन के दौरान युवा संगठन के अध्यक्ष गोपाल जी, सभासद अमरेंद्र सिंह, दीपक सिंह, अनिल पाठक ,बैजनाथ यादव सहित आदि लोग मौजूद रहे.
(मनियर से संवाददाता वीरेंद्र सिंह की रिपोर्ट)