नहर में युवक का शव और एक बाइक मिलने से फैली सनसनी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर, बलिया. बालूपुर मार्ग पर गांवकिशोर गेट के पास शनिवार की सुबह नहर में एक बाइक व शव मिलने से सनसनी फैल गई.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
शनिवार की सुबह भोर में गांवकिशोर गेट के समीप नहर में एक बाइक व शव देखकर लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. उसी में से किसी ग्रामीण ने पुलिस को मोबाइल फोन से सूचना दे दी.
घटनास्थल पर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर शिनाख्त करवाया तो उसकी पहचान नेमा के टोला निवासी दिना यादव के 32 वर्षीय पुत्र सुनील यादव के रूप में हुई.
परिजनों को सूचना मिलने के बाद परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे. सुनील यादव आर्मी के जवान थे, जिनकी तैनाती जम्मू में थी, जो दीपावली की छुट्टी में 2 नवंबर को घर आए हुए थे. घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक सिकंदरपुर राजेश कुमार यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि बाइक सवार आर्मी का जवान असंतुलित होकर गाड़ी समेत नहर में जा गिरा तथा तत्कालीन कोई सहायता न मिलने से नहर के पानी में ही अपना दम तोड़ दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.
(सिकंदरपुर से संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)