नगरा के गांव में बेटी की शादी की तैयारी हो रही थी, चोरों ने लाखों के गहने और नकदी चुराया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा,बलिया. नगरा थाना क्षेत्र के मलप हरसेनपुर गांव में 19 मार्च की रात चोरों ने घर में घुस कर नगदी सहित तीन लाख के गहने चुरा लिए. घर में बेटी की शादी की तैयारी चल रही थी और इससे पहले चोरों ने घर साफ कर दिया. पीड़ित का कहना है कि थाने पर चोरी की तहरीर दे दी है लेकिन पुलिस तीन दिन बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं की है. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार पाठक ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है.

 

जानकारी के मुताबिक नगरा थाना क्षेत्र के मलप (बुड़ानपुर) निवासी बब्बन यादव का परिवार 19 मार्च की रात खाना खा कर सो गया था. रात में किसी समय चोर घर के पूरब तरफ स्थित शौचालय के सहारे छत पर चढ़कर सीढ़ी के रास्ते उतर कर घर में घुस गए. घर के एक कमरे के अंदर बड़ा बक्सा था, इस कमरे में दरवाजा अभी नहीं लगा है . चोर बड़े बक्से का ताला तोड़कर बक्से के अंदर रखे दो छोटे बक्से लेकर चले गए. घर से पूरब 150 मीटर की दूरी पर दोनों बक्सो को तोड़कर 40 हजार नकदी के अलावा ढाई लाख के गहने निकाल लिए . सुबह गॉंव के एक व्यक्ति ने खेतों में बक्से देखे तो शोर मचाया.

 

शोर पर आस पास के लोग जुट गए. बब्बन यादव भी पहुंचे और पहुचते ही अपने बक्से पहचान लिए. पीड़ित का कहना है कि चोरी की सूचना डॉयल हंड्रेड पर देने के बाद थाने आकर चोरी की तहरीर दी लेकिन अभी तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है. वही थानाध्यक्ष दिनेश कुमार पाठक ने कहा कि मुझे तहरीर नहीं मिला है . पीड़ित परिवार की लड़की की शादी तय हो चुकी है जिसके लिए सामान जुटाया जा रहा था.

(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)