मंत्रोच्चार के साथ अभिनव व्रतादि पंजिका के छठे अंक का विमोचन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया : महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर श्री क्षितेश्वर नाथ महादेव मंदिर छितौनी पर अभिनव ज्योतिष कार्यालय से प्रकाशित वार्षिक हिंदी पंचांग “अभिनव व्रतादि पंजिका” के छठे अंक का विमोचन हुआ.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ बलिया के विभाग प्रचारक श्रीप्रकाश, सहतवार के चैयरमैन प्रतिनिधि नीरज सिंह गुड्डू और पंजिका के संपादक आचार्य पं संजय कुमार पाण्डेय (राजज्योतिषी) के सानिध्य में वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ पंजिका का विमोचन हुआ.

श्रीप्रकाश जी ने पंजिका के संपादक को इस वार्षिक प्रकाशन के लिए प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि युवाओं को भारतीय संस्कृति को जानना चाहिए जिसके लिए यह पुस्तक सार्थक है.

सम्पादक आचार्य पं. संजय कुमार पाण्डेय ने कहा कि पंचांग व्रत आदि की जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने का माध्यम है. यह सनातन संस्कृति को जीवंत रखने का प्रयास है.

उन्होंने कहा कि यह पंजिका अभिनव ज्योतिष कार्यालय में निःशुल्क उपलब्ध है. इसमें ज्योतिष एवं वर्ष भर के व्रत एवं पर्व की जानकारी दी गयी है.

कार्यक्रम में पुजारी श्री श्री 108 संतोष पाण्डेय, श्री श्री 108 भानदेव दास जी, अनिल सिंह, राकेश पाण्डेय, राहुल मिश्र, अभिनव शंकर पाण्डेय, अखिलेश उपाध्याय, अंकित चौबे आदि उपस्थित रहे.

कार्यक्रम का संचालन मनोज दुबे ने किया. धन्यवाद ज्ञापन न्यूटन पाण्डेय ने किया.