अब 26 दिसंबर को खुलेंगे जनपद के स्कूल-कॉलेज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया: जिलाधिकारी बलिया के आदेशानुसार जनपद के सभी बोर्ड के नर्सरी से डिग्री तक के सभी विद्यालय और कॉलेज 23 दिसंबर, 24 दिसंबर को ठंड की वजह से बंद रहेंगे. वही 25 दिसंबर को क्रिसमस का अवकाश है.सभी शिक्षण संस्थान अब 26 दिसंबर को खुलेंगे.

जनपद के सभी शिक्षण संस्थान अब 26 दिसंबर को खुलेंगे. जिलाधिकारी ने अपने आदेश में कहा है कि इस आदेश का जिला विद्यालय निरीक्षक बलिया और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बलिया कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराएं.बलिया लाइव के संवाददाता वीरेंद्र नाथ मिश्र के अनुसार सूचना विभाग ने डीएम के हवाले से यह आदेश जारी किया था. 

गौरतलब है कि ठंड के कारण इससे पहले 18 दिसंबर से 22 दिसंबर तक दो बार स्कूल-कालेजों की छुट्टी बढ़ा दी गयी थी.

  • 22 दिसंबर को प्रस्तावित उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपी टीईटी) 2019 को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है…. इस संबंधन में उत्तर प्रदेश के राजस्व एवं बेसिक शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि अपरिहार्य कारणोंवश उक्त परीक्षा अग्रिम आदेशों तक स्थगित की जाती है….
  • उत्तर प्रदेश में हुई हिंसक घटनाओं के मद्देनजर पॉलीटेक्निक की समस्त विशेष बैक पेपर परीक्षाएं प्रदेश भर में निरस्त कर दी गई हैं…. प्राविधिक शिक्षा परिषद सचिव संजीव कुमार सिंह के मुताबिक 23 से 26 दिसंबर तक होने वाली सभी परीक्षाएं अब नए साल में जनवरी के पहले हफ्ते में आयोजित होंगी…..