अब रिजेक्टेड माल भी खरीद रही भाजपा – मायावती

बलिया लाइव न्यूज नेटवर्क 

आजमगढ़। केंद्र में बैठकर यूपी में सत्ता का सपना देख रही बीजेपी की हालत इतनी खराब हो गई कि अव वह हमारे रिजेक्टेड माल को भी खरीद ले रही है. ऐसा कहना है बसपा सुप्रीमो मायावती का. वे रविवार को आजमगढ़ में हर्रा की चुंगी पर राजकीय आईटीआई कालेज मैदान में महारैली को संबोधित कर रही थी. मायावती ने दो टूक कहा कि जनता का अब एक बार फिर सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय का सपना पूरा होगा. बसपा प्रदेश में सरकार बनाएगी.

इसे भी पढ़ें – अप्रैल में ही चेते होते तो आज नहीं टूटता रिंग बांध

प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं – बसपा सुप्रीमो

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती सपा सरकार को भी आड़े हाथो लिया. कहा कि जनता अभी सत्ता संभाल रही समाजवादी पार्टी की चाल के साथ ही चरित्र भी समझ चुकी है. प्रदेश में चारों तरफ भयंकर अराजकता है. बसपा की सरकार बनने पर न्याय व अमन चैन के दिन वापस लौटेंगे. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं अब सुरक्षित नहीं, जबकि भारतीय जनता पार्टी की नीयत साफ नहीं है. सपा व भाजपा दोनों ही पार्टियां जनता के साथ छल कर रही हैं. चुनावी माहौल में दोनों ही दलों से सावधान रहना है.

इसे भी पढ़ें – दुबेछपरा में शासन-प्रशासन का इम्तहान शुरू

कहा, बलिया का दयाशंकर कांड एक बड़ी राजनीतिक साजिश

मायावती ने रैली में गुजरात कांड व बलिया का दयाशंकर सिंह कांड का हवाला देते हुए कहा कि यह तो एक बड़ी राजनीतिक साजिश की ओर खुला घिनौना इशारा है. इन कांडों से पिछड़ा वर्ग और ज्यादा एकजुट हुए हैं. उन्होंने कहा कि बसपा में कहीं पर भी टिकट नहीं बिकता. दूसरे दलों में भगदड़ है, लोग बसपा में भागकर आ रहे हैं. एक ओर दूसरे दल कहते हैं कि बसपा की हालत खराब है, दूसरी ओर आरोप लगाते हैं कि बसपा में टिकट की बोली लगती है. भला जिस पार्टी की हालत खराब हो, उसके टिकट कौन खरीदेगा, इससे ही साफ हो जाता है कि बसपा में पूरे आरोप मिथ्या हैं.

इसे भी पढ़ें – परेशानी का सबब बना बाढ़ देखने वाला हुजूम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मीडिया पर भी लगाया दोहरे मानदंड अपनाने का आरोप

मायावती बोलीं, देश की सत्ता संभालने वाली भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय स्वयं सेवक के एजेंडे पर चलती है. आरएसएस इनकी नीतियां तय करती है. उन्होंने इस मौके पर मीडिया को भी नहीं बख्शा. बसपा मुखिया ने कहा कि गैर बसपा दलों की कमियों को मीडिया एक-दो दिन चलाकर शांत हो जाता है, जबकि बसपा की कथित कमियों को लंबे समय तक चलाता है.

इसे भी पढ़ें – सेना के हेलीकॉप्टर से गिराए गए भोजन के पैकेट

दिल्ली में भ्रष्टाचार करने वाली शीला दीक्षित अब यूपी का सपना देख रही हैं- मायावती

मायावती इसके बाद कांग्रेस पर हमलावर हो गईं. उन्होंने कहा कि अपनी गलत नीतियों से केंद्र के बाहर हुई कांग्रेस उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का सपना देख रही है. कांग्रेस प्रदेश में 27 वर्ष के बाद सत्ता में वापसी का साथ यूपी के साथ केन्द्र से बाहर हुई कांग्रेस उस शीला दीक्षित के सहारे उत्तर प्रदेश में वापसी का सपना देख रही है, जिसमें दिल्ली में भयंकर भ्रष्टाचार किया है. इसी तरह से अब आरक्षण देने की बात कांग्रेस का छलावा है.

इसे भी पढ़ें – आखिरकार दुबेछपरा रिंग बांध टूट गया