बैरिया के पांडेयपुर में बाढ़ में फंसे हैं लोग

RAVISHANKAR_MISHRAबैरिया (बलिया)। शुभनथहीं से रविशंकर मिश्र लिखते हैं कि बैरिया तहसील के पांडेयपुर गांव में बाढ़ में पानी में फंसे है लोग. अभी तक इस गांव के लोगों को नाव की सुविधा नहीं मिल पाई है. लोगों को अपना दैनिक काम काज निबटाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें – आखिरकार दुबेछपरा रिंग बांध टूट गया

श्री मिश्र ने लिखा है कि इस गांव की गंभीर हालत को ध्यान में रखते हुए बलिया प्रशासन तत्काल नाव मुहैया करवाए. एनडीआरएफ की मदद ली जाए. श्री मिश्र के मामा के घर के लोग भी इस गांव में फंसे हुए है. (व्हाट्स ऐप साझेदारी)

इसे भी पढ़ें – दुबेछपरा में शासन-प्रशासन का इम्तहान शुरू

द्रष्टव्य – कृपया व्हाट्स ऐप के जरिए सूचना, फोटो, आडियो या वीडियो के साथ अपना नाम-पता और कांटैक्ट नंबर और ईमेल आईडी अवश्य दें. संभव हो तो अपनी तसवीर भी दें. इससे खबर की विश्वसनीयता बढ़ती है. साथ ही और जानकारी की जरूरत होने पर आपसे संपर्क किया जा सकेगा. हां, अगर आप नहीं चाहते कि संबंधित खबर में आपका जिक्र हो तो सूचना गोपनीय रखी जाएगी. पाठकों की विश्वसनीयता बरकरार रखने के लिए यह आवश्यक है कि हमें समाचार का स्रोत पता रहे. साथ ही आडियो, वीडियो या फोटो के साथ उसका ब्योरा भी दें. चूंकि संकट की इस घड़ी में भी खुराफाती तत्व भी हरकत से बाज नहीं आ रहे, इसलिए मिलने वाली हर सूचना की तस्दीक करना हमारी जिम्मेदारी बनती है. कृपया सहयोग करें . हमारा व्हाट्सऐप नम्बर है +91-9005452191 या ईमेल करें – mailballialive@gmail.com – टीम बलिया लाइव 

बेलहरी ब्लाक के पोखरा गांव में बिना नाव के गुजारा करना मुश्किल हो गया है (फोटो - अमित सिंह)
बेलहरी ब्लाक के पोखरा गांव में बिना नाव के गुजारा करना मुश्किल हो गया है (फोटो – अमित सिंह)

AMIT_SINGHबेलहरी ब्लाक के हल्दी थाना क्षेत्र के पोखरा गांव से अमित सिंह लिखते हैं. बहुत बुरी हालत है भाई, जिले में बाढ़ की भयावहता का अंदाजा इसी से लग जाता है  कि गांव में भी अपने घुमने के लिए भी नाव का सहारा लेना पड़ रहा है.

(व्हाट्स ऐप साझेदारी)

इसे भी पढ़ें – सेना के हेलीकॉप्टर से गिराए गए भोजन के पैकेट

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Copyright © Ballia Live, 2021 | All rights reserved.