बाइक और टेंपो की आमने सामने टक्कर में 3 लोग गंभीर रूप से घायल

road accident

बैरिया, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के बैरिया लालगंज मार्ग पर बुधवार की देर रात्रि चांदपुर गांव के सामने जीन बाबा के समीप बाइक और टेंपो की आमने सामने टक्कर में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

स्थानीय लोगों द्वारा सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र सोनबरसा पहुंचाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीरावस्था में दो लोगों को बेहतर इलाज के लिये डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय बलिया भेज दिया. जिला हॉस्पिटल से भी स्थिति गंभीर होने पर चिकित्सक वाराणसी के लिये दोनों को रेफर कर दिया. समाचार भेजे जाने तक दोनों युवकों अजित व अरविंद की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जबकि एक युवक गुड्डू का इलाज कर चिकित्सको ने घर भेज दिया.

 

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार के की रात्रि बाइक से अरविंद गुप्ता 22वर्ष ,अजीत गुप्ता 33वर्ष, गुड्डू 24वर्ष निवासी भुसौला, लालगंज थाना दोकटी दशहरा का मेला घूमकर बैरिया से अपने घर जा रहे थे. लालगंज से सवारी भारी बैरिया जा रही टेंपो से जीन बाबा के समीप आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी.

 

बाइक सवार तीनों युवक सड़क पर गिरकर खून से लथपथ होकर छटपटाने लगे. इसी बीच राहगीरों व स्थानीय ग्रामीणों ने तीनों को किसी वाहन से सोनबरसा हॉस्पिटल पहुंचाया. सूचना पर परिजन भी हॉस्पिटल पहुंच गये थे.

(बैरिया संवाददाता शशि सिंह की रिपोर्ट)

(बेरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट)