बलिया के 43 परीक्षा केन्द्रों पर 17 व 18 फरवरी को दो पालियों में होगी पुलिस भर्ती परीक्षा

Police recruitment examination will be held in two shifts on 17th and 18th February at 43 examination centers in Ballia.
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया के 43 परीक्षा केन्द्रों पर 17 व 18 फरवरी को दो पालियों में होगी पुलिस भर्ती परीक्षा
सड़कों पर चलते रहेंगे वाहन ताकि परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में किसी को न हो दिक्कत
परीक्षा केंद्र से दूर ही खड़ा करना होगा वाहन

 

Please LIKE and FOLLOW बलिया LIVE on FACEBOOK page  https://www.facebook.com/ballialivenews

बलिया से केके पाठक 

बलिया. 17 व 18 फरवरी को उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा जनपद के 17 थाना क्षेत्रों में बनाए गए परीक्षा केंद्रों पर दो पालियों में होगी. जनपद में पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए 43 केंद्र बनाए गए हैं सुबह की पाली में परीक्षा 10:00 बजे से 12:00 बजे तक तथा सायं काल द्वितीय पाली की परीक्षा 3:00 बजे से 5:00 बजे तक होगी.

केंद्र व्यवस्थापकों को निर्देश दिया गया है कि प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थियों का प्रवेश सुबह की पाली में 8:00 बजे प्रारंभ हो जाएगा और 9:30 बजे तक परीक्षार्थियों को प्रवेश दिया जाएगा.

द्वितीय पाली की परीक्षा में 1:00 बजे से प्रवेश प्रारंभ हो जाएगा तथा ढाई बजे प्रवेश बंद कर दिया जाएगा. कहा गया है कि परीक्षा प्रारंभ होने से आधा घंटा पहले प्रवेश लेकर केंद्र के अंदर हो जाएंगे.

उनको किसी प्रकार का इलेक्ट्रॉनिक उपकरण अंदर ले जाना वर्जित है. वैसे प्रत्येक 24 परीक्षार्थी पर एक जैमर लगाने की व्यवस्था की गई है ताकि चोरी चुपके कैसे भी अगर कोई परीक्षार्थी किसी प्रकार का इलेक्ट्रॉनिक उपकरण अंदर ले जाता है तो जैमर के कारण वह उपकरण काम नहीं कर सकेगा.

कहा गया है कि परीक्षार्थी अपने वाहन परीक्षा केंद्र से दूर खड़ा करेंगे. सभी परीक्षार्थियों को प्रथम पाली में 12:00 बजे तथा द्वितीय पाली में 5:00 बजे एक साथ छोड़ा जाएगा.

एसपी देवरंजन वर्मा के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों की बैठक हुई. इस दौरान एसपी देवरंजन वर्मा ने अपने मातहतों को निर्देशित किया कि परीक्षा निर्विघ्न एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराई जाए.

अपने थाना क्षेत्र के ऐसे पूर्व के अभियुक्त जो किसी भी प्रकार की परीक्षा संबंधी आपराधिक गतिविधि में शामिल रहे हो, उन पर सतर्क दृष्टि रखी जाए और परीक्षा में लगे पुलिस बल को प्रॉपर ब्रीफ किया जाए तथा उन्हें समय से परीक्षा केंद्रों पर पहुंचना सुनिश्चित करने को कहा गया है.

सभी थाना प्रभारी अपने क्षेत्र के समस्त परीक्षा केंद्रों का भ्रमण कर लें. परीक्षा के दिन यातायात व्यवस्था सुचारू ढंग से संचालित होगी ताकि किसी भी अभ्यर्थी को किसी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े. परीक्षा से संबंधित सभी पुलिसकर्मी सतर्क रहेंगे.

उत्तर प्रदेश भर्ती बोर्ड व उच्चाधिकारियों द्वारा दिए गए परीक्षा संबंधी संपूर्ण निर्देशों से केंद्र व्यवस्थापकों को अवगत कराया गया है.

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_

Facebook: https://www.facebook.com/ballialivenews 

Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/

Website: https://ballialive.in/

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.

https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel