बलिया लाइव स्पेशल: बलिया की सोनालिका बिहार सहायक अभियोजन अधिकारी के पद पर हुई चयनित

Action will be taken against the executing agencies that are negligent in construction work and do not complete the construction work in the stipulated time: District Magistrate
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिहार सहायक अभियोजन अधिकारी के पद पर चयनित हुई बलिया की सोनालिका
दिल्ली विश्वविद्यालय से है LLM

बलिया. बिहार लोक सेवा आयोग के विज्ञापन संख्या 01/ 2020 का अंतिम परीक्षाफल घोषित हुआ है जिसमें बलिया की सोनालिका रौनियार ने 15वां स्थान प्राप्त किया है.

जिला मुख्यालय के कासिम बाजार, पानी टंकी रोड पर स्थित गणेश किराना मेवा संस्थान की निवासिनी सोनालिका वर्तमान में इलाहाबाद में है. दूरभाष पर उन्होंने बलिया लाइव के स्थानीय संपादक के के पाठक को बताया कि बिहार में सहायक अभियोजन पदाधिकारी के पद पर मेरा चयन हुआ है.

इसका श्रेय उन्होंने अपने गुरुजनों तथा परिजनों के आशीर्वाद को दिया है. सोनालिका प्रद्युम्न रौनियार की पुत्री है.

नगर के लोगों का कहना है कि वह शुरू से मेधावी छात्रा रही हैं. स्थानीय नगर वासियों ने बताया कि सोनालिका कड़ी मेहनत के बल पर इस मुकाम पर पहुंची है.

उन्होंने दूरभाष पर बताया कि मेहनत निश्चित रूप से सफलता की मंजिल तक पहुंचती है. युवाओं को दिए संदेश में उन्होंने बताया कि कोई भी परीक्षा मेहनत लगन निष्ठा व ईमानदारी पूर्वक तैयारी करने से उत्तीर्ण की जा सकती है.

उन्होंने बताया कि यह परीक्षा गुरुजनों के दिशा निर्देशन में मैं हासिल की हूं. इसके लिए अपने गुरुजनों तथा परिवार के सभी सदस्यों की प्रति कृतज्ञ हूं.

सोनालिका की इस उपलब्धि पर उद्योग व्यापार मंडल के सुनील परख ने बधाई देते हुए कहा कि सोनालिका ने इस उपलब्धि से बलिया का नाम रोशन किया है. बलिया वासियों को सोनालिका पर गर्व है.

  • बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/