डीडीओ की फटकार से बेहोश होकर गिरा स्टेनो, अस्पताल में भर्ती

Steno fell unconscious due to DDO's rebuke, admitted to hospital
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

डीडीओ की फटकार से बेहोश होकर गिरा स्टेनो, अस्पताल में भर्ती
स्टेनो बोले डीडीओ से मुझे जानमाल का खतरा

बलिया. विकास भवन में सोमवार की दोपहर उस समय अफरा—तफरी मच गई, जब डीडीओ राजित राम मिश्र की फटकार से स्टेनो गौरी शंकर राम बेहोश होकर फर्श पर गिर गए.

आनन-फानन में विकास भवन के अन्य कर्मचारियों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं उन्होंने डीडीओ से जानमाल का खतरा बताया है. घटना के बाद विकास भवन से लेकर जिला अस्पताल तक अफरा—तफरी का माहौल देखा गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डीडीओ का रवैया अपने अधीनस्थों के प्रति हमेशा बेरूखी रहता है. सोमवार को भी विकास भवन में रोज की भांति कर्मचारी अपने-अपने काम में मगन थे. तभी दोपहर के वक्त विकास भवन के प्रथम तल से अचानक चिल्लाने की आवाज आई. विकास भवन के सभी कर्मचारी जो जहां थे, डीडीओ के केबिन में गए तो देखा कि स्टेनों बेहोश होकर फर्श पर गिरा है.

Steno fell unconscious due to DDO's rebuke, admitted to hospital

आनन-फानन में कर्मचारियों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है. उपचार के बाद होश आने पर स्टेनो गौरी शंकर राम ने डीडीओ पर आरोप लगाया कि डीडीओ हमेशा मुझे प्रताड़ित करते हैं. सोमवार को भी डीडीओ ने मुझे बलिया महोत्सव की फाइल पर नियम—शर्त आ​दि टाइप करने के लिए कहा और पूछा कि बताओ कितनी देर में कर दोगे. इस पर मेरे द्वारा कहा गया कि पांच मिनट के अंदर आपको दे रहा हूं. इस पर डीडीओ भड़क गए और मुझे तु  तड़ाक करते हुए भद्दी—भद्दी गालियां दी.

डीडीओ का उग्र रूप देख मैं डर गया और मुझे चक्कर आने लगा. मैं कब बेहोश होकर गिर गया मुझे कुछ मालूम नहीं है. जब मुझे होश आया तो मैं खुदको जिला अस्पताल में पाया. डीडीओ पर आरोप है कि वे आए दिन स्टेनो के साथ गाली गलौज करते हैं तथा जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए हमेशा बेवजह डांटते रहते हैं. आरोप लगाया कि डीडीओ से मुझे जानमाल का खतरा है.

स्टेनो का आरोप बेबुनियाद :डीडीओ
उधर घटना के संबंध में डीडीओ ने बताया कि स्टेनो की तबियत पहले से ही खराब थी. सोमवार को मेरे द्वारा सिर्फ इतना ही पूछा गया कि आप फाइल का काम कितनी देर में कर देंगे. इस पर उन्होंने बताया कि मेरी तबियत खराब है. बाद में मुझे पता चला कि स्टेनो जिला अस्पताल में भर्ती है. स्टोनो द्वारा मेरे उपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद व निराधार है.

  • आशीष दुबे की रिपोर्ट

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/