कला उत्सव में छात्र-छात्राओं ने दिखाई अपनी प्रतिभा, जिले का नाम किया रोशन

Students showcased their talent in art festival, brought fame to the district
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कला उत्सव में छात्र-छात्राओं ने दिखाई अपनी प्रतिभा, जिले का नाम किया रोशन

बलिया. राज्य स्तरीय कला उत्सव 2023 प्रतियोगिता में मुरली मनोहर टाउन इंटर कॉलेज के राहुल चौरसिया ने प्रथम स्थान प्राप्त कर दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय कला उत्सव में अपना स्थान पक्का कर लिया है. वही होली क्रॉस स्कूल की आरात्रिका ने (स्वर वादन) में प्रदेश में तृतीय स्थान प्राप्त कर मंडल एवं जिले का नाम गौरवान्वित किया है.

Students showcased their talent in art festival, brought fame to the district

जिला विद्यालय निरीक्षक रमेश सिंह ने माध्यमिक शिक्षा विभाग की ओर से इन प्रतिभाओं को हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई दिया है साथ ही उनके माता-पिता परिवार एवं टाउन इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य अखिलेश सिनहा एवं होली क्रॉस स्कूल की प्रधानाचार्या सिस्टर मैरी जान के साथ ही इन प्रतिभाओं के प्रशिक्षक शिक्षक को बधाई दिया है जिनके निर्देशन में यह बच्चे प्रशिक्षण लिए गया है.

Students showcased their talent in art festival, brought fame to the district

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग के लिए किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी, उन्होंने विश्वास जताया कि निश्चित रूप से राष्ट्रीय स्तर पर भी बलिया का सितारा चमकेगा, इसके साथ ही कला उत्सव के आजमगढ़ मंडल के नोडल अधिकारी डॉ. इफ्तेखार खां एवं सोनीधापा मऊ की रिचा त्रिपाठी, जीजीआईसी रसड़ा की शिक्षिका ज्योति, अनन्या पांडे एवं सपना पाठक की सराहना करते हुए बधाई दिए, जिनके कुशल नेतृत्व में मंडलीय टीम ने प्रतिभा किया.

उत्कर्ष शर्मा,अशीष शाह, तरन्नुम खातून, मुन्नी, सोनम सिंह को प्रतिभा करने पर बधाई देते हुए हौसला अफजाई किये. रमेश सिंह ने बताया कि शिक्षा मंत्रालय,भारत सरकार का उद्देश्य माध्यमिक स्तर के विद्यार्थियों की कलात्मक प्रतिभा को पहचानना और शिक्षा में ललित कलाओं का बढ़ावा देना है. प्रतियोगिता से वापस आने पर डॉ. इफ्तेखार खान ने बताया कि आजमगढ़ मंडल से कुल 19 बच्चों ने प्रतिभा किया जिसमें कुल 10 विधाओं में आज़मगढ़ मण्डल ने चार स्थान अर्जित किया. बलिया से राहुल चौरसिया एवं मऊ के हर्ष तिवारी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया.

Students showcased their talent in art festival, brought fame to the district
सेंट जोसेफ कॉलेज लखनऊ में आयोजित प्रदेश स्तरीय कला उत्सव प्रतियोगिता का उद्घाटन संयुक्त शिक्षा निदेशक लखनऊ महेंद्र देव एवं अपर परियोजना निदेशक समग्र शिक्षा (माध्यमिक) ने किया प्रदेश स्तर पर जनपद का श्रेष्ठ प्रदर्शन होने पर टाउन इंटर कॉलेज के प्रबंधक सुभाष चंद श्रीवास्तव, प्रधानाचार्य अखिलेश सिन्हा, वरिष्ठ रंगकर्मी आशीष त्रिवेदी, आनंद चौहान,अतुल तिवारी, अल्का पांडे, कुश राय (डीसी माध्यमिक) ने बधाई एवं शुभकामनायें दिया है.

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/