रक्षाबंधन को लेकर अधिकारियों की टीम निकली बाजारों में, आठ नमूने लिये

Team of officers came out in the markets regarding Raksha Bandhan, took eight samples
रक्षाबंधन को लेकर अधिकारियों की टीम निकली बाजारों में, आठ नमूने लिये

 

बलिया. रक्षाबंधन के त्यौहार पर बाजार से खरीदे जाने वाले मिठाई सभी आमजन को ठीक- ठाक और शुद्ध मिले इसके लिए खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग की टीम सक्रिय हो गयी है.

सहायक आयुक्त द्वितीय खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन वेद प्रकाश मिश्र के निर्देशन में मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी डीके राय के नेतृत्व में आजमगढ़ जिले आए खाद्य सुरक्षा अधिकारी साकिब अली बलिया के खाद्य सुरक्षा अधिकारी ओम प्रकाश यादव, अनिल कुमार यादव व राकेश कुमार यादव की जांच टीम ने शिवरामपुर, बांसडीहरोड व सहतवार के बाजारों से विभिन्न मिठाइयों के आठ नमूने लिये। सभी नमूनों को जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जांच टीम शिवरामपुर से बेसन की एक मिठाई, बांसडीहरोड से खोवा, बेसन की मिठाई व पेड़ा के तीन नमूने तथा बद्री सिंह चौराहा सहतवार से अलग-अलग दुकानों से घी, छेने की मिठाई व लालमोहन के चार नमूने लिए.

मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी श्री राय ने बताया कि रक्षाबंधन के त्योहार पर मिलावटखोर सक्रिय न हो सके और सभी आमजन को शुद्ध मिठाई मिले इसके लिए यह अभियान चलाया जा रहा है और आगे भी चलता रहेगा. मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी श्री राय ने बताया कि रक्षाबंधन के त्योहार पर मिलावटखोर सक्रिय न हो सके और सभी आमजन को शुद्ध मिठाई मिले इसके लिए यह अभियान चलाया जा रहा है और आगे भी चलता रहेगा.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट
Click Here To Open/Close