दो पक्ष में हुई मारपीट वृद्धा की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दो पक्ष में हुई मारपीट वृद्धा की मौत
घटनास्थल पर तनाव पुलिस बल तैनात

बलिया. भीमपुरा थाना क्षेत्र के इब्राहिम पट्टी गांव के टड़वा मौजे में मंगलवार की सुबह दरवाजा खोलने को लेकर हुए विवाद में एक 70 वर्षीय महिला की मौत हो गयी. हालांकि दो पक्षों में रविवार को हुए मारपीट में पुलिस ने दोनों पक्षों को सोमवार को शान्ति भंग में चालान कर दिया था.

उसके अगले दिन मंगलवार को अल सुबह एक पक्ष का दरवाजा खोलने को लेकर एक दूसरे पक्ष से विवाद हो गया जिसमें हुई मारपीट की घटना से हड़कम्प मच गया.
घटना की जानकारी होते ही सीओ रसड़ा मौके पर पहुंच गए. पुलिस अस्पताल से ही शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.
थाना क्षेत्र के इब्राहिमपट्टी गांव के मौजा टड़वा गांव निवासी दिनेश राजभर का अपने पट्टीदार सोनबरसी देवी से सहन व रास्ते को लेकर दो सालो से विवाद चल रहा था. रविवार को सोनबरसी देवी अपने मकान के सामने दीवाल जोड़ रही थी जिसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. इसके बाद दोनों पक्ष थाना पहुंचा जहां पर पुलिस ने दोनों पक्षों का शांति भंग में चालान कर दिया.
मंगलवार की सुबह दिनेश राजभर के घर के लोगों ने एक दूसरे पक्ष मधुरचंद के रास्ते में नया दरवाजा खोल रहे थे जिसको लेकर मधुरचंद राजभर की पत्नी ने रोकने का प्रयास किया तो विवाद शुरु हो गया. उसी विवाद में दिनेश राजभर की पत्नी जोनिहा देवी 70 वर्ष पहुंच गई जिसमें उसे चोट लग गयी.

परिजन उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नगरा ले गए जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जोनिहा देवी के पुत्र मंटू राजभर ने आरोप लगाया है कि मधुरचंद आदि लोगों ने मेरी मां को मारपीट कर हत्या की है उधर मधूरचंद के परिवार वालों का कहना है कि जोनिहा देवी पहले से बीमार थी वह खुद ही गिर गयी और उसकी मौत हो गयी. उसे कोई मारा नहीं है. घटना की सूचना मिलते ही रसड़ा सीओ फहीम कुरैशी व प्रभारी निरीक्षक शत्रुघ्न कुमार मौके पर पहुंच गए और स्थल का जायजा लिया और सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट