उफनती घाघरा में कूद कर आत्महत्या की कोशिश, नाविकों ने बचाई मां-बेटी की जान

flood
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • उफनती घाघरा नदी में मां बेटी ने एक साथ लगाई छलांग, नाविकों ने बचाई जान
  • घर के झगड़े से परेशान होकर से नाराज थीं मां-बेटी

बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम सभा तुर्तीपार रेलवे पुल से शनिवार को मां-बेटी ने घाघरा नदी में एक साथ छलांग लगा दी. मां बेटी को डूबते देख आसपास के लोगों ने नागरिकों को आवाज लगाई. नाविकों ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए दोनों को डूबने से बचा लिया.

ये भी पढ़ें: Wife Swapping का दबाव बनाते हुए पति बोला, तुम मेरे दोस्त के साथ सो जाओ, और मैं…’ नोएडा के महिला थाने में FIR दर्ज

बताया जा रहा है कि सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के डूहा बिहरा निवासी अजय वर्मा की पत्नी तारा देवी और उनकी 23 साल की उनकी बेटी अन्नू किसी परिवारिक मैटर से नाराज होकर शनिवार को अपने घर से सुबह निकल गई और घाघरा नदी में बने तुर्तीपार रेलवे पुल पर जा पहुंची. खुदकुशी की नीयत से मां-बेटी ने बिना कोई मौका गंवाए तुर्तीपार पुल से घाघरा नदी में छलांग लगा दी.

नदी में कूद कर जान देने जा रही मां-बेटी को नाविकों ने बचा लिया.

मां बेटी को नदी में छलांग लगाते देख आसपास के नाविक उन्हें बचाने के लिये दौड़ पड़े. नाविकों ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए मां बेटी को डूबने से बचा लिया. उन्होंने उन दोनों को अपनी नाव पर बिठाकर नदी के बाहर लाए.

ये भी पढ़ें: बलिया के DM का बाइक दौरा, शकरकंद और परवल भी खरीदे

तभी गांव वालों ने 112 नम्बर डायल कर पुलिस को भी बुला लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मां बेटी से पूछताछ के बाद सिकन्दरपुर थाना के डूहा बिहरा निवासी उनके परिजनों को इसकी सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंचे महिला के पति अजय वर्मा से बातचीत के बाद लिखा-पढ़ी कर पुलिस ने उक्त मां बेटी को उन्हें सौंप दिया.

  • बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट