बलिया के DM का बाइक दौरा, शकरकंद और परवल भी खरीदे

ballia dm bike tour
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • बलिया के डीएम ने मोटरसाइकिल से किया दौरा
  • डीएम ने सिकंदरपुर तहसील क्षेत्र के डुहां विहरा तथा सिसोटार दियारा क्षेत्र का बाइक से किया दौरा
  • डीएम ने शकरकंद एवं परवल की खरीददारी भी की

बलिया. जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने शनिवार को सिकंदरपुर तहसील क्षेत्र के डुहां विहरा तथा सिसोटार दियारा क्षेत्र का मोटर साइकिल से दौरा किया. उन्होंने बताया कि बाढ़ को लेकर बलिया में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क हैऔर सभी तैयारियां पूर्ण है.

सिकंदरपुर तहसील क्षेत्र के सिसोटार गांव की सूचना मिली थी कि वहां पानी कुछ बढ़ रहा है. उसको सुनते ही हम अपनी पूरी टीम के साथ इस क्षेत्र में आए थे. मगर यहां पर अभी कोई ऐसी स्थिति नहीं है कि कटान हो रहा हो या कोई जनहानि होने की संभावना हो. यहां पूरी तरीके से सभी लोग सुरक्षित हैं. फिर भी प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है और जनपद के किसी भी नागरिक को कोई भी समस्या नहीं आने दी जाएगी. यह जनपद का दूरस्थ क्षेत्र है. घाघरा के किनारे का क्षेत्र है, इसलिए यहां पर गाड़ियां भी नहीं आ पाती है लेकिन हम लोग यहां पर आए और यहां पर आने के बाद जो स्थानीय किसान भाई हैं उनसे भी मिलने का अवसर प्राप्त हुआ.यहां पर वो स्थानीय खेती करते हैं बल्कि मैं कहूंगा जैविक खेती करते हैं.

ballia dm bike visit

यहां पर एक बहुत ही पॉजिटिव चीज यहां देखने को मिली कि यहां पर किसान जैविक शकरकंद, जैविक परवल की सब्जी उगाते हैं, जो निश्चित ही जनपद के लिए शुभ संकेत हैं और हम लोग इसको आगे भी बढ़ाएंगे. जहां तक बाढ़ की बात की गई हैं तो हमारी किसान भाइयों से बात हुई है यहां किसी तरह की समस्या नहीं है और आगे भी किसी तरह की समस्या नहीं आने दी जाएगी.

जिलाधिकारी ने सिसोटार दियारा क्षेत्र के किसानों से पुरस्कार से पुरस्कृत किया तथा शकरकंद, परवल की खरीदारी भी की. निरीक्षण में एसडीएम सिकंदरपुर, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी, बाढ़ खंड अधिकारी एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे.

  • बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट