Wife Swapping का दबाव बनाते हुए पति बोला, तुम मेरे दोस्त के साथ सो जाओ, और मैं…’ नोएडा के महिला थाने में FIR दर्ज

woman files case husband

Wife Swapping का दबाव बनाते हुए पति बोला, तुम मेरे दोस्त के साथ सो जाओ, और मैं…’ नोएडा के महिला थाने में FIR दर्ज

नोएडा के पॉश इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर जबरन शराब पिलाने से लेकर वाइफ स्वैपिंग के लिए दबाव बनाने तक की शिकायत दर्ज करायी है.

ये सनसनीखेज मामला नोएडा के सेक्टर-137 का है, जहां पति और उसके पूरे परिवार से परेशान होकर महिला ने नजदीकी थाने में शिकायत की, और फिर केस को महिला थाने में ट्रांसफर कर दिया गया.

9 लोगों के खिलाफ FIR

महिला थाने में दहेज उत्पीड़न सहित तमाम धाराओं में एफआईआर दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की अपने हिसाब से जांच कर रही है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति, सास, ससुर और ननद सहित कुल 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

पुलिस के मुताबिक, FIR में वे भी नामजद हैं जिन लोगों के साथ जबरन वाइफ स्वैपिंग करने का दबाव बनाया गया था. इनमें शिकायतकर्ता महिला के पति के दोस्त और उसकी पत्नी का नाम भी शामिल है.

रिपोर्ट के मुताबिक, मूल रूप से ग्वालियर की रहने वाली महिला की शादी जनवरी, 2022 में मुरादाबाद के रहने वाले एक शख्स से हुई थी. शादी भी बड़े ही हाई प्रोफाइल तरीके से हुई जिसमें 2 करोड़ से ज्यादा खर्च हुए थे.

बाद में पूरा परिवार नोएडा में रहने लगा. महिला और उसके पति के अलावा सास-ससुर और ननद भी रहने लगी. महिला का आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से ससुराल के लोग मॉडर्न तरीके से न रहने का इल्जाम लगाकर तंग करने लगे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

महिला का पायल, बिछिया और साड़ी पहनना पूरे परिवार को नागवार गुजरता था, और वे चाहते कि वो नॉनवेज खाये और शराब भी पीये. अक्सर ही महिला को ऐसे ताने सुनने को मिलते रहे कि तुम नये जमाने की नहीं हो, क्योंकि मॉडर्न तरीके से नहीं रहती.

महिला का कहना है कि सास भी कहती हैं कि वो अपने पति को खुश नहीं कर पाती. पति के एक दोस्त की पत्नी की मिसाल देकर नसीहत दी जाती है, ‘जरा सीखो उससे, पति को कैसे खुश करना चाहिये.’ यहां तक कि पति के साथ कब संबंध बनाना है और किस दिन नहीं, ये भी सास ही तय करती हैं. बात न मानो तो धमकाती भी हैं.

महिला का दावा है कि सितंबर, 2022 में उसने कंसीव भी किया था, लेकिन जैसे ही मालूम हुआ पूरा परिवार एबॉर्शन के लिए दबाव बनाने लगा. महिला ने जब बात मानने से इनकार कर दिया तो ननद मेडिकल स्टोर से कोई दवा खरीद लायी, और फिर बातों में उलझा कर दवा पिला भी दी. और दवा के असर से एबॉर्शन हो गया.

एक फ्लैट में होती है सीक्रेट पार्टी

महिला ने पति एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप तो लगाया ही है, पति चाहते है कि पत्नी भी वैसा ही करे. मतलब, उनके वाइफ स्वैपिंग के खेल में शामिल हो जाये.
पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, नोएडा के सेक्टर, 75 में एक फ्लैट है जहां अक्सर सीक्रेट पार्टी चलती रहती है. ये फ्लैट महिला के पति के दोस्त का बताया जाता है.
महिला ने पुलिस को बताया है कि शादी के करीब तीन महीने बाद अप्रैल, 2022 में सीक्रेट पार्टी में वो भी शामिल हुई थी. सीक्रेट पार्टी में उसका पति अपने दोस्त की पत्नी के साथ पहुंचा था.

महिला का पति उसे तो ले ही गया था, वो अपनी दोस्त की पत्नी को भी बुलाया था. पार्टी शुरू हुई तो महिला का कहना है कि उस पर शराब पीने के लिए जो दबाव बनाया गया वो तो अलग, उसके बाद जो ऑर्डर मिला वो सुन कर तो पैरों तले जमीन ही खिसक गयी.
जबरन शराब पिलाने के बाद, महिला का आरोप है, पति ने मुझसे कहा, ‘तुम मेरे दोस्त के साथ सो जाओ… मैं उसकी पत्नी के साथ सोने जा रहा हूं…’

फिर तो वही हुआ जो कहीं भी होता. पति-पत्नी के बीच खूब झगड़ा हुआ, और पति ने साफ साफ बोल दिया कि न तो आगे से वो उसके साथ रहेगा, न ही कोई रिश्ता रखेगा. महिला के अनुसार, पति ने और भी ज्यादा परेशान करने की धमकी देते हुए बोला कि वो उसकी जिंदगी नर्क बना देगा. अब नोएडा के महिला थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.