कोचिंग से निकालने पर छात्र ने दिखाई दबंगई

बेल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना क्षेत्र टंगुनिया गांव में कोचिंग से निकाले जाने से नाराज छात्र ने टीचर के साथ जमकर दबंगई किया. दसवीं के छात्र ने कोचिंग के टीचर को पहले फोन पर धमकी दी और फिर देर शाम गोलबंदीकर हमला कर दिया. जिससे टीचर उत्तम यादव ग्राम तरछापार निवासी ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. जबकि बीचबचाव कर रहे कोंचिंग संचालक अमित यादव (27) ग्राम टंगुनिया निवासी गंभीर रुप से चोटिल हो गए. जिन्हें रविवार की रात करीब दस बजे उपचार के लिए समुदायिक स्वस्थ्य केन्द्र सीयर में प्राथमिक उपचार के लिये भर्ती कराया गया. अमित यादव को बाएं आंख और सर में गंभीर चोटें आई है.

 

जख्मी अमित यादव ने बताया कि विद्या रिसर्च एकाडमी कोचिंग सेंटर के नाम से सोनाडीह में वर्षों से उनका कोचिंग चलाता है. नवंबर 2021 में इसी छात्र को छेड़खानी के आरोप में कोचिंग से निकाल दिया गया था. जिसके बाद से ही वह कोचिंग में आने के लिए दबाव देता रहा है. मामले की लिखित सूचना उभांव थाना पुलिस को दे दी गई है. पुलिस मामले की छानबीन में लगी है.

 

इलाज करा रहे जख्मी कोचिंग संचालक अमित यादव ने बताया कि नवंबर 2021 में छात्र शेषनाथ को किसी छात्रा को परेशान करने की शिकायत पर कोचिंग से निकाल दिया गया. जिसके बाद से ही वह कोचिंग में फिर से नामांकन के लिए दबाव देने लगा. करीब छ माह बाद रविवार को छात्र ने कोचिंग के टीचर उत्तम यादव को पहले फोनकर एडमिशन न करने पर मारपीट की धमकी दी. इसकी जानकारी होने पर कोचिंग संचालक अमित यादव ने टीचर उत्तम के साथ शेषनाथ यादव के परिजनों से टंगुनिया गांव में उसकी शिकायत की. जिससे नाराज शेषनाथ अपने परिजनों और अन्य साथियों के साथ रविवार की रात नौ बजे हमला कर दिया. जिससे अमित यादव के चेहरे पर गंभीर चोटें आई.

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट )