कार्यालय में मारपीट के मामले को लेकर रोजगार सेवक हुए लामबंद, बीडीओ, कोतवाल ने दिया आश्वासन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. सोमवार को स्थानीय ब्लॉक में हुए मारपीट का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है. मंगलवार को सभी रोजगार सेवक लामबंद होकर धरना पर बैठ गए. वहीं बीडीओ , कोतवाल ने मौके पर पहुंच कर आश्वासन दिया.

जानकारी के अनुसार विकास खंड कार्यालय पर सोमवार के दिन पिछले दिनों विकास खण्ड बांसडीह के ग्राम सभा शाहपुर निवासी रोजगार सेवक जितेंद्र चौहान के साथ कार्यालय में मारपीट तथा मस्टरोल फ़ाड़ने का मामला प्रकाश में आया था.
इस मामले में अभी तक दोषियों के खिलाफ करवाई नहीं किए जाने से नाराज दर्जनों की संख्या में रोजगार सेवकों ने खंड विकास कार्यालय के गेट पर ताला जड़कर कार्य बहिष्कार करते हुए गेट के सामने ही धरने पर बैठ गए. और जमकर नारेबाजी करने लगे.

रोजगार सेवक संघ के जिला उपाध्यक्ष मदन कुमार यादव ने कहा कि कार्यालय में रोजगार सेवक के साथ हुई मारपीट के मामले को मैं घोर निंदा करता हूं. इस तरह का रोजगार सेवकों से दुर्व्यवहार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

रोजगार सेवक संघ के ब्लाक अध्यक्ष मुहम्मद वशीर ने कहा कि जिला प्रशासन इस पूरे मामले में जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे. ताकि आगे चलकर इस तरह के रोजगार सेवकों से कोई भी व्यक्ति दुर्व्यवहार न कर सके. पीड़ित जितेंद्र चौहान ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई अब तक न होना. उनका मनोबल बढ़ाना कहा जायेगा. ऐसे में दोषियों द्वारा हमें धमकियां भी दी जा रही है.
इस मौके पर राकेश यादव, मनोहर लाल यादव, रामबहादुर, अनूप कुमार मौर्या ,जितेंद्र कुमार चौहान,निर्भय नारायण मिश्रा,मोहम्मद बशीर, संतोष कुमार,रामाशीष प्रसाद, राधेश्याम प्रसाद ,संतोष कुमार यादव आदि लोग मौजूद रहे.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)